रणजीत चौटाला के पोते सूर्य प्रकाश के काफिले पर हमला, कांग्रेस प्रत्याशी जेपी पर लगे आरोप

Edited By Saurabh Pal, Updated: 23 May, 2024 07:01 PM

attack on the convoy of ranjit chautala s grandson surya prakash

भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के पोते सूर्य प्रकाश चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश उर्फ जेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।  सूर्यप्रकाश ने कहा कि उकलाना में जयप्रकाश के इशारे पर उनके रोड शो के दौरान काफिले पर हमला कर गाड़ी तोड़ी गई...

उचाना(प्रदीप श्योकंद): भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के पोते सूर्य प्रकाश चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश उर्फ जेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।  सूर्यप्रकाश ने कहा कि उकलाना में जयप्रकाश के इशारे पर उनके रोड शो के दौरान काफिले पर हमला कर गाड़ी तोड़ी गई। इसको लेकर वहां के लोगों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। वह आज उचाना हलके के बुडायन गांव में पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन राजबीर कंदौला के निवास पर पहुंचे थे।

PunjabKesari

भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के पोते सूर्य प्रकाश चौटाला कहा कि लोग खुद कहने लगे हैं कि जेपी को लगा दी चेपी। उकलाना में बुधवार को मेरा जबरदस्त रोड शो था। पाबड़ा गया तो महिलाएं भी नारे लगा रही थी कि जेपी की सच्चाई हर किसी को पता है। जयप्रकाश ताऊ हैं लेकिन कोई व्यक्ति झूठ बोलता है तो उसका मैं भी समर्थन नहीं करता। बुधवार को जब मैं काफिले में जा रहा था तो लगभग एक हजार गाड़ी थी। उसमें से एक गाड़ी के ऊपर जयप्रकाश के आदमियों ने हमला किया। जयप्रकाश के पास चार गाड़ी थी तो उनको थोड़ा रोष हुआ। ऐसे रोष में किसी की गाड़ी नहीं तोडऩी चाहिए। 

सूर्य प्रकाश ने आरोप लगाते हुए कहा कि जयप्रकाश ने खुद अपने समर्थकों को इशारा किया कि इसकी गाड़ी को डंडे मारो। पाबड़ रोड शो में इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए थे। उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत वहां के थाने में दे दी है।

सूर्य प्रकाश चौटाला ने कहा कि लोगों का बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है। लोग बहुत ही भारी समर्थन दे रहे है। यहां पर जो 150 से 200 परिवार हैं सभी ने भाजपा का दामन थामा। विपक्ष का काम है पक्ष के ऊपर कटाक्ष करना, जो भाजपा ने दस सालों में जनहित में काम किए है उन्हीं को देखते हुए भाजपा 400 पार होगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!