रेवाड़ी में ATM चोरी का प्रयास, कंट्रोल रूम में अलार्म बजते ही मौके से भागा चोर

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Jan, 2023 02:40 PM

atm theft attempt in rewari thief ran away after alarm rang in noida

जैसे ही दूसरे कैमरे पर उसने स्प्रै मारा तो नोएडा स्थित कंट्रोल रूम पर अलार्म बज गया। अलार्म बजने के तुरंत बाद कंट्रोल रूम पर एटीएम मशीन की लोकेशन चेक की गई और फौरन धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस को सूचना दी गई।

रेवाड़ी(महेंद्र): ओद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में एसबीआई की एटीएम मशीन चोरी होते-होते बच गई। बदमाश ने जैसे ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे मारा तो नोएडा में अलार्म बज गया। इसके बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गया, हालांकि मशीन चोरी होने से बच गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस के अलावा सीआईए धारूहेड़ा की टीम बदमाश की तलाश में जुटी है।

 

सिक्योरिटी अलार्म बजते ही सतर्क हुए बैंक कर्मी

 

जानकारी के अनुसार धारूहेड़ा कस्बा स्थित सुभाष चौक पर एसबीआई की एक ब्रांच खुली हुई है। ब्रांच के पास ही एटीएम मशीन भी लगी हुई है। मंगलवार की रात 11 बजे एक बदमाश शटर तोड़कर एटीएम के अंदर दाखिल हुआ और घुसते ही सबसे पहले कैमरे पर स्प्रे मार दिया। इसके बाद जैसे ही दूसरे कैमरे पर उसने स्प्रै मारा तो नोएडा स्थित कंट्रोल रूम पर अलार्म बज गया। अलार्म बजने के तुरंत बाद कंट्रोल रूम पर एटीएम मशीन की लोकेशन चेक की गई और फौरन धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के कुछ मिनट बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही बदमाश मौके से भाग निकला। गनीमत रही कि बदमाश एटीएम मशीन को चोरी करने में कामयाब नहीं हो सका।

 

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाश की हरकत

 

एटीएम मशीन को चोरी करने के प्रयास की वारदात बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रात करीब 11 बजे बदमाश बूथ का थोड़ा सा शटर उठाकर लेटते हुए अंदर प्रवेश करता दिख रहा है। उसके बाद उसने एक बैग से स्प्रे की बोतल निकाली और एक तरफ लगे कैमरे पर स्प्रै मार दिया। इसके बाद उसने बूथ पर लगे दूसरे कैमरे की तरफ झांका और उस पर भी स्प्रै कर दी। इसके बाद तस्वीर धुंधली हो गई।

 

मशीन में नहीं था कैश, आरोपी की धरपकड़ में लगी पुलिस

 

इस मामले को लेकर डीएसपी सिटी सुभाष चंद ने बताया कि बैंक के कंट्रोल रूम और पुलिस के अलर्ट होने से वारदात होने से बच गई। उन्होंने बताया कि बैंक मैनेजर के अनुसार फिलहाल मशीन में कोई कैश नहीं था। पिछले कई दिनों से तकनीकी कारण से पैसे नहीं डाले गए थे। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दो टीमें बनाई गई है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पकड़ा जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!