हरियाणा के इन शहरों में जल्द चलेगी मेट्रो, बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो लाइन के विस्तार को मंजूरी

Edited By Saurabh Pal, Updated: 07 Feb, 2024 03:35 PM

approval for extension of metro line from bahadurgarh to asoda

बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। इसका काम जल्द ही शुरू होने वाला है। ये जनकारी बुधवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने दी...

झज्जर (प्रवीण कुमार धनखड़): बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। इसका काम जल्द ही शुरू होने वाला है। ये जनकारी बुधवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने दी। शर्मा बहादुरगढ़ में वरिष्ठ भाजपा नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने भाजपा की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए निर्देश दिए। रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य भी गिनवाए।

PunjabKesari

बहादुरगढ़ से सांपला तक जाएगी मेट्रो

अरविंद शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है और जल्द ही इसका काम भी शुरू होने वाला है। सांसद अरविंद का कहना है कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला तक ले जाने की कोशिश में जुटे हुए हैं और अगले चरण में यह संभव भी हो सकता है। इतना ही नहीं नजफगढ़ से धासा बॉर्डर तक भी मेट्रो का काम उन्होंने जल्द शुरू होने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की बहुत सारी योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पुनर्निर्माण का कार्य भी जोरों पर चल रहा है।

किसानों की आय दोगुना करने में जुटी सरकार

भाजपा सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की आय दुगनी करने में लगी हुई है। जी-20 के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी का पूरा फोकस मेहमानों को भी मोटा अनाज परोसने पर था। ताकि छोटे किसान भी मोटा मुनाफा कमा सके क्योंकि मोटा अनाज सिर्फ वही किसान पैदा करते हैं, जिनके खेतों में सिंचाई योग्य पानी नहीं पहुंच पाता। हम आपको बता दें कि सांसद अरविंद शर्मा ने आज बहादुरगढ़ शहर के साथ-साथ चलो गांव की ओर अभियान के तहत कई गांव में दौरा किया। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और उनके समाधान के निर्देश भी मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!