PPP को लेकर चल रहे प्रदर्शन में अनुराग ढांडा हुए शामिल, कहा- मांगे नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में होगा प्रदर्शन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 24 May, 2023 05:36 PM

anurag dhanda joins the ongoing protest over ppp

सिरसा लघु सचिवालय के बाहर परिवार पहचान पत्र में त्रुटियों को दुरुस्त करने की मांग को लेकर चल रहे धरने में आप नेता अनुराग ढांडा शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा केंद्र की सरकार देश को तानाशाही की दिशा...

सिरसा (सतनाम सिंह) : दिल्ली पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सभी विपक्षी दलों का समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं। सीएम केजरीवाल लगातार विपक्षी पार्टियों के प्रमुख नेताओं से मुलाकात कर उनका समर्थन मांग रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की और भाजपा के अध्यादेश के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है।  AAP राज्यसभा में इस अध्यादेश का विरोध करेगी। पूरे देश भर में एक राय बन रही है कि केंद्र की तानाशाही सरकार लोकतांत्रिक तरीके से किए गए कार्यों को बदलना चाहती है। ये कहना है आप नेता अनुराग ढांडा का।

सिरसा लघु सचिवालय के बाहर परिवार पहचान पत्र में त्रुटियों को दुरुस्त करने की मांग को लेकर चल रहे धरने में आप नेता शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल पीपीपी के मुद्दे को लेकर सिरसा में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। अगर सरकार ने उनकी मांगे जल्द पूरी नहीं की तो आम आदमी पार्टी जल्द ही पूरे हरियाणा भर में विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होगी।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के 5 जजों की एक बेंच का एक ही फैसला था। उस फैसले को इस सरकार ने अध्यादेश लाकर बदल दिया है। इसके साथ ही ढांडा ने कहा कि केंद्र सरकार लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती है। सुप्रीम कोर्ट लोकतंत्र का एक स्तंभ है, लेकिन सरकार सुप्रीम कोर्ट पर भी विश्वास नहीं करती। वहीं उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकार देश को तानाशाही की दिशा में बढ़ा रही है। लेकिन आम आदमी पार्टी उसका पुरजोर विरोध करेगी।  राज्यसभा में इस अध्यादेश का विरोध करेगी और 2024 में केंद्र में भाजपा सरकार का अंत होगा। 

अनुराग ढांडा ने दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा सांसद को मीडिया ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा मुहैया करवाई जाती है। वहीं उनके नेता सिसोदिया के साथ मीडिया ब्रीफिंग के दौरान एक पुलिस अधिकारी दुर्व्यवहार कर रहा है। देश की जनता ने मनीष सिसोदिया का अपमान देखा है और देश की जनता इसका उचित जवाब देगी। 

इस दौरान  अनुराग ढांडा ने कहा कि अगले 1- 2 दिन में हरियाणा की आप कार्यकारिणी का गठन करेगी। दूसरी पार्टियों से काफी नेता भी आप में शामिल होंगे। बड़े स्तर पर आप में  दूसरी पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता  शामिल होंगे। हरियाणा में कोई भी चुनाव आएगा बड़ी मजबूती से आप लड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!