मोबाइल में मिले वीडियो क्लिप ने खोला कंवरपाल की मौत का राज

Edited By Updated: 28 Dec, 2016 03:48 PM

ambala  mobile  video  death  suicide note

सोमवार को धूलकोट रेलवे स्टेशन के पास हिमालयन क्वीन एक्सप्रैस ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने वाले कंवरपाल को बलदेव नगर के ही 4 लोग ब्लैकमेल कर रहे थे। इस बात का खुलासा उसके...

अंबाला (मुकेश): सोमवार को धूलकोट रेलवे स्टेशन के पास हिमालयन क्वीन एक्सप्रैस ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने वाले कंवरपाल को बलदेव नगर के ही 4 लोग ब्लैकमेल कर रहे थे। इस बात का खुलासा उसके मोबाइल में मिले एक वीडियो क्लिप व घर से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है। तकरीबन साढ़े 4 मिनट की यह वीडियो कंवरपाल ने आत्महत्या करने से पहले बनाई थी, जिसमें उसने घर की कापी में रखे सुसाइड नोट का भी जिक्र किया है। सुसाइड नोट में कंवरपाल ने इन लोगों पर उसके निजी संबंधों को लेकर एक वीडियो क्लिप वायरल करने व रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया है। आरोपियों की इन धमकियों से परेशान होकर ही कंवरपाल आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुआ। जी.आर.पी. ने सुसाइड नोट के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा-306 (आत्महत्या के लिए मजबूर करना) के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर विक्का फौजी, आदिल, दिगम्बर व गौरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 
घटनास्थल पर मिला था मोबाइल
इससे पहले पुलिस को उसके सुसाइड करने की वजह साफ नहीं हो पा रही थी। इसको लेकर पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की थी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक उसका एक मोबाइल मिला था लेकिन परिजनों ने मोबाइल देने से मना कर दिया था। इसके बाद जी.आर.पी. ने धारा-174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। लेकिन मंगलवार को अचानक उसके मोबाइल में परिजनों ने एक वीडियो क्लिप देखी तो कंवरपाल की मौत के राज का पर्दाफाश हो गया।

पंजाबी में लिखा सुसाइड नोट
पंजाबी में लिखे इस सुसाइड नोट व मोबाइल लेकर परिजन जी.आर.पी. थाने पहुंचे और पूरे मामले से पुलिस को अवगत करवाया। इसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी। ज्ञात हो कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे बलदेव नगर के कंवरपाल ने धूलकोट रेलवे स्टेशन के पास अपलाइन पर हिमालयन क्वीन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। 

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। जांच अधिकारी जी.आर.पी. थाना इंचार्ज इंस्पैक्टर अमन कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!