आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर थाने के बाहर आमरण अनशन करेगा नाबालिग

Edited By Isha, Updated: 30 Sep, 2019 11:21 AM

accused not arrested minor will go on a fast unto death police station

आदमपुर खंड के गांव चौधरीवाली में 7 सितम्बर को घर के आंगन में सो रहे एक नाबालिग पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी की 22 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी ना होने के विरोध में पीड़ित नाबालिग ......

मंडी आदमपुर (भारद्वाज): आदमपुर खंड के गांव चौधरीवाली में 7 सितम्बर को घर के आंगन में सो रहे एक नाबालिग पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी की 22 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी ना होने के विरोध में पीड़ित नाबालिग मंगलवार से आदमपुर थाने के बाहर आमरण अनशन करेगा। आदमपुर थाने के कर्मचारियों पर आरोपियों से मिलीभगत के आरोप लगाते हुए बादल ने बताया कि हमले के 22 दिन बाद भी पुलिस हमले में शामिल मुख्य साजिशकत्र्ता मंगाली सुरतिया निवासी सीताराम को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बादल ने बताया कि पुलिस आरोपी से मिली हुई और पुलिस उससे पैसे लेकर उसे बचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि सीताराम ने हमले में प्रयोग की गई पिस्तौल को नरमे के खेत में फैंक दिया था जिसे उन्होंने पुलिस का सहयोग कर बरामद करवा दिया था लेकिन पुलिस आरोपी पर कार्रवाई की जगह उन्हें ही गुमराह कर रही है। नाबालिग बादल ने बताया कि अगर पुलिस ने सोमवार तक मुख्य आरोपी सीताराम को काबू नहीं किया तो वह मंगलवार से आदमपुर थाने के बाहर आमरण अनशन करेगा और मामले की शिकायत उच्चाधिकारी व बाल संरक्षण आयोग में करेगा। 

पुलिस 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल : थाना प्रभारी 
पुलिस इस मामले में 2 आरोपियों गांव मंगाली सुरतिया निवासी प्रदीप व प्रमील को गिरफ्तार 18 सितम्बर को हिसार अदालत में पेश कर जेल चुकी है। पुलिस ने इस दौरान आरोपियों से हमले में प्रयोग की गई 315 बोर का एक देसी कट्टा, 1 जिंदा कारतूस व हमले में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व तेजधार हथियार कापा भी बरामद कर लिया था।

पीड़ित पक्ष द्वारा जिस आरोपित सीताराम की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है व जांच की जा रही है। अगर वह इस मामले में संलिप्त हुआ तो उसे भी तुरंत काबू कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!