रोहतक में मेन बस स्टैंड पर युवक को मारी गोली, पूरी घटना CCTV में कैद

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 23 Aug, 2024 08:47 PM

a young man was shot at the main bus stand in rohtak

ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं वे आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना आज रोहतक जिले के गांधरा गांव में हुई, जहां गांव के बस स्टैंड पर दिन दिहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई और घटना को अंजाम दे ये कार...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं वे आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना आज रोहतक जिले के गांधरा गांव में हुई, जहां गांव के बस स्टैंड पर दिन दिहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई और घटना को अंजाम दे ये कार सवार बदमाश फरार हो गए। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही बस स्टैंड की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फायरिंग की घटना कैद हो गई है। इस मामले में सांपला थाना पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। फायरिंग की इस घटना के पीछे आपसी रंजिश का कोई मामला बताया जा रहा है।

गांधरा गांव का रहने वाला राजीव उर्फ ढीला अपने खेत से बाइक पर घर वापस लौट रहा था और जैसे ही वह गांव के बस स्टैंड पर पहुंचा तो कार सवार बदमाश घात लगाए बैठे थे। उन्होंने राजीव पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जिसके चलते गोलियां राजीव को लगी है। फायरिंग की इस घटना को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीण घायल राजीव को लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंचे, लेकिन वहां से गंभीर हालत को देखते हुए राजीव को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे। इस हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से बदमाश ताकतवर फायरिंग कर रहे हैं और सभी के हाथों में हथियार हैं।

सीसीटीवी में सॉफ्टवेयर पर देखा जा सकता है कि चार हमलावर हथियार लेकर राजीव के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं और एक बदमाश राजीव पर फायरिंग भी कर रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद सापला थाना पुलिस प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने गांव में पहुंचकर मौके का मुआयना किया और फिर रोहतक पीजीआई पहुंचे। SHO विजेंद्र सिंह ने बताया कि घायल के बयान दर्ज कर मामले का पूरा पता चल पाएगा और फिलहाल जांच करने में जुटे हुए हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!