लिव इन में रहने वाली महिला ने ट्रेन के आगे धक्का देकर ली युवक की जान, शादी को लेकर हुआ था विवाद

Edited By Saurabh Pal, Updated: 04 Jul, 2024 10:05 PM

a woman killed a young man by pushing him in front of a train

न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के निकट मिले युवक के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक की उसके साथ सहमति से संबंध में रह रही युवती ने ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या की थी...

सोनीपत(सन्नी मलिक):  न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के निकट मिले युवक के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक की उसके साथ सहमति से संबंध में रह रही युवती ने ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या की थी। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

न्यू बाबा कॉलोनी निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को बताया था कि उनके बड़े भाई अंकित थे। अंकित करीब एक माह से उनके पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ रिलेशनशिप (सहमति संबंध) में भगत सिंह कॉलोनी में किराए पर रहते थे। आरती ने उनके भाई को अपनी बातों में बहला फुसला रखा था। 26 जून को भाई अंकित व आरती उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों का आपस में झगड़ा हो गया था। झगड़ा करते समय युवती ने भाई अंकित को जान से मारने की बात कही थी। इसके बाद 27 जून को तडक़े चार बजे भाई अंकित को युवती धक्के मारती हुई घर से बाहर ले गई थी। वह कह रही थी की आज अंकित को जान से मार देगी।

इसके बाद अंकित को लेकर महिला घर से चली गई थी। 30 जून को उन्हें पता चला कि अंकित की मौत रेलवे लाइन सोनीपत के पास हुई है। इसके बाद वह रेलवे थाना सोनीपत में गए। यहां पर उन्होंने अपने भाई अंकित के फोटो देख कर उनकी पहचान की। उन्हें यहां पता चला कि भाई अंकित का शव 27 जून को सुबह करीब 8 बजे बाबा कॉलोनी के पास रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला था। शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए करनाल भेजा गया था। इसके बाद उन्होंने करनाल से भाई का शव लिया और अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने आरती पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था और आज आरती को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन झगड़ा करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया, जिसमें अंकित की मौत हो गई। आरती पहले से शादीशुदा थी और अब अंकित से शादी करना चाहती थी, लेकिन अंकित ने उससे शादी करने से मना कर दिया था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!