आपकी उम्मीदों से अधिक कराएंगे विकास के काम: राव नरबीर सिंह

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 18 Sep, 2024 05:37 PM

will get development work done beyond your expectations rao narbir singh

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा के लोगों ने 2014 से 2019 तक उनको विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा था।

गुड़गांव,  (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा के लोगों ने 2014 से 2019 तक उनको विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा था। सरकार ने उनको कैबिनेट मंत्री बनाया और उन्होंने बादशाहपुर में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य कराने का काम किया। उन्होंने कहा कि इस बार भी बादशाहपुर की जनता मौका देगी तो उनकी गारंटी है कि आम लोगों की उम्मीदों से कहीं अधिक विकास के कार्य विधानसभा क्षेत्र में कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नरबीर सिंह अगर विधायक बना तो आप लोग विश्वास मानिए, सरकार आपके द्वार पर होगी। बादशाहपुर की जनता को अपने कामों के लिए भटकना नहीं पड़ेगा बल्कि अधिकारी खुद आपके पास आकर काम करके जाएंगे। राव नरबीर सिंह बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के गांव चंदू, माकडौला,  ईकबालपुर, कालियावास, सुल्तानपुर, झाझराेला खेडा, मुबारिकपुर,  शहर के सेक्टर-38, सेक्टर-39, मोहयाल कालोनी, रेजिडेंसी ग्रीन व सेक्टर-47 में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।  

 

 

भाजपा राज में ही हुआ गुरूग्राम का विकास

राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 के पहले से जो लोग गुरूग्राम में रह रहे हैं, वह इस बात को जानते हैं कि भाजपा राज में ही गुरूग्राम की सुध ली गई। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले गुरूग्राम के हालात बेहद बदतर थे। यहां बता दें कि गुरूग्राम प्रदेश के खजाने में 56 से 62 प्रतिशत तक रेवेन्यु देता है लेकिन इसके बावजूद भी पूर्व की सरकारों ने यहां से बस टैक्स लेने का काम किया और विकास नहीं कराया। 2014 में भाजपा की सरकार आई और वह कैबिनेट मंत्री बनें। मंत्री बनने के बाद उन्होंने काकडौला में विश्वविद्यालय, खेड़की माजरा में मेडिकल कालेज,    बादशाहपुर एलीवेटेड रोड, द्वारका एक्सप्रेस वे के अलावा राजीव चौक, इफको चौक, महाराणा प्रताप चौक, अतुल कटारिया चौक पर अंडरपास व फ्लाइओवर का निर्माण कराया। उन्होंने कहा कि एक मंत्री की हैसियत से उन्होंने हर वह काम कराने का प्रयास किया, जो हो सकता था। वह आज वादा करके जाते हैं कि कल एक बार फिर से वह विधानसभा में पहुंचे तो विकास की गति पहले से भी अधिक होगी।

 

शनिवार-रविवार को भी खड़े रहकर काम करते थे अधिकारी

राव नरबीर सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान निश्चित तौर पर बादशाहपुर का नेतृत्व बेहद कमजोर रहा। यहां के विधायक विकास की एक ईंट तक नहीं लगवा पाए। उन्होंने कहा कि नगर निगम में अधिकारी लोगों व पार्षदों का काम नहीं करते क्योंकि वह मनमानी पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक जब वह मंत्री थे तो किसी भी अधिकारी यह हिम्मत नहीं थी कि उनके बताए हुए काम को मना कर दे। अधिकारी शनिवार-रविवार को भी दोनों टांगों पर खड़े रहकर ड्यूटी करते थे। ऐसा इसलिए था क्योंकि बादशाहपुर का नेतृत्व मजबूत हाथों में था। अधिकारी जानते थे कि राव नरबीर सिंह अगर उनको गुरूग्राम में ला सकते हैं तो यहां से तबादला भी करा सकते हैं। 

 

गुरूग्राम की चारों सीटों पर खिलाएंगे कमल

राव नरबीर सिंह ने मौजूद लोगों से कहा कि केवल बादशाहपुर ही नहीं गुरूग्राम की चारों सीटों पर हमें कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तभी विकास के कामों को गति मिलेगी। सरकार बनाने के लिए आवश्यक है कि गुरूग्राम जिले की चारों विधानसभा सीट केवल और केवल भाजपा की झोली में जाए। 

 

 

हसनपुर गांव केे लोगों ने कार्यालय पहुंचकर दिया समर्थन

सिर्फ राव नरबीर सिंह ही गांवों में नहीं जा रहे हैं बल्कि लोग खुद भी उनके कार्यालय पहुंचकर अपना समर्थन दे रहे हैं। हसनपुर गांव के सैकड़ों लोग बुधवार को राव नरबीर सिंह के आवास पर पहुंचे तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव नरबीर सिंह को अपना समर्थन दिया। गांव के माैजिज लोगों ने कहा कि बादशाहपुर की जनता ने इस बार राव नरबीर सिंह के पक्ष में अपना मन बना लिया है। राव नरबीर सिंह द्वारा कराए गए विकास के कामों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वह लोग चाहते हैं कि नरबीर फिर से विधायक-मंत्री बनें और बादशाहपुर का विकास कराए। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!