बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की आकर्षक जोड़ी ने राडो घड़ियां की प्रस्तुत

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 26 Sep, 2024 01:24 PM

the charming couple of hrithik roshan and katrina kaif presented rado watches

राडो के दोनों ब्रैंड एंबेसडर, रोशन और कैफ़ ने अपनी अविश्वसनीय स्टार क्वालिटी से दोनों घड़ियों को सच्चे क्राफ्ट्समैनशिप के उपहारों द्वारा व्यक्त किए गए भावपूर्ण अर्थ को दर्शाने वाले कैम्पेन में प्रदर्शित किया।

गुड़गांवए ब्यूरो : राडो कैप्टन कुक हाई-टेक सिरेमिक स्केलेटन और सेन्ट्रिक्स ओपन हार्ट सुपर जुबिले खास पलों को वाकई कालातीत बनाएं सबसे प्यारे मौकों के लिए कुछ यादगार होना चाहिए। मास्टर ऑफ मटीरियल्स के रूप में प्रसिद्ध प्रमुख स्विस घड़ी निर्माता, राडो ने उपहार देने के लिए आदर्श दो बेहतरीन घड़ियां पेश की हैं, जिन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की आकर्षक जोड़ी ने प्रस्तुत किया।

 

एक दशक पहले की अपनी मशहूर ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का जादू फिर से बिखेरते हुए, इन यूथ आइडल्स ने एक बार फिर सहज स्टाइल, स्थायी सुंदरता और अपने आकर्षण को प्रदर्शित किया, जिसने उन्हें इतनी आकर्षक मौजूदगी पेश करने और रोमांचक सांस्कृतिक आयोजन में मदद की है। ये जादुई खूबियां अब राडो कैप्टन कुक हाई-टेक सिरेमिक स्केलेटन और राडो सेन्ट्रिक्स ओपन हार्ट सुपर जुबिले - घड़ियों से बिल्कुल मेल खाती हैं, जो कन्टेम्पररी स्टाइल, नवाचार और लक्ज़री से भरपूर हैं। यह बिना कहे ही समझ में आता है कि दोनों ही पीस राडो की प्रतिष्ठित डिज़ाइन की विरासत, सामगियों की विशेषज्ञता और रचनात्मक महत्वाकांक्षा को दर्शाते हैं।

 

राडो के दोनों ब्रैंड एंबेसडर, रोशन और कैफ़ ने अपनी अविश्वसनीय स्टार क्वालिटी से दोनों घड़ियों को सच्चे क्राफ्ट्समैनशिप के उपहारों द्वारा व्यक्त किए गए भावपूर्ण अर्थ को दर्शाने वाले कैम्पेन में प्रदर्शित किया। ये प्रशंसित कलाकार देने की कला की आकर्षक कहानी बताते हैं, जहां विचारशील सोच को बेजोड़ सुंदरता से मिलाया गया है - ऐसा नज़रिया जो उपहार पाने वाले किसी भी व्यक्ति के दिल को खुश करने की गारंटी देता है।

 

रोमांच खोजने वालों के लिए...

रोशन ने राडो कैप्टन कुक हाई-टेक सिरेमिक स्केलेटन का अनावरण किया, जिसे पहली बार रोज़-गोल्ड डेकोरेशन के साथ मैट ब्लैक मोनोब्लॉक केस में पेश किया गया। इसके ब्लैक-टिंटेड बॉक्स आकार के सफ़ायर क्रिस्टल और इससे भी बढ़कर इसके बोल्ड हैंड्स और इंडेक्स के ज़रिये - जिनमें से सभी को काले सुपर-लुमिनोवा® के साथ रोज़-गोल्ड रंग ब्रश किया गया है, - इसके राडो कैलिबर R808 ऑटोमैटिक मूवमेंट की झलक देखी जा सकती है, जिसमें रोज़-गोल्ड रंग का सेंटर व्हील ब्रिज है।

 

 

एक हाई-टेक सिरेमिक ब्रेसलेट पर तैयार किया गया, यह एक अचूक दमदार स्टेटमेंट पेश करता है। स्पोर्ट्स वॉच की मजबूती के साथ विलासिता और दिल छूने वाले सोफ़िस्टिकेशन का इसका आकर्षक सामंजस्य, इसे जीवन के उत्साह की अदम्य चाह और बारीकी पर नज़र रखने वाले लोगों के लिए एकदम सही गिफ्ट बनाता है। वे कोटेस डी जेनेव डेकोरेशन, एंटीमैग्नेटिक निवाक्रॉन™ हेयरस्प्रिंग और 80 घंटे के पावर रिज़र्व वाला मूवमेंट पाएंगे, जिन्हें 30 बार (300 मीटर) तक के जल प्रतिरोधी केस में समाहित किया गया है। बेशक, पारदर्शी सफ़ायर केस बैक के ज़रिये स्केलेटनाइज़्ड मूवमेंट भी देखा जा सकता है।

 

 

रोशन ने कहा: “राडो कैप्टन कुक हाई-टेक सिरेमिक स्केलेटन घड़ियां बनाने की विरासत, नवीन सामग्रियों और आधुनिक डिज़ाइन का डायनेमिक फ्यूज़न है, जो पहनने वाले को उनकी सबसे गौरवपूर्ण उपलब्धियों की याद दिलाने और भावी रोमांचों में उनका साथ देने के लिए तैयार है।”

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!