राम रतन ग्रुप चेयरमैन विजय चौधरी पुरस्कार समारोह में हुए सम्मानित

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 31 Jan, 2023 10:34 PM

ramratan group chairman vijay chowdhary honored at award

निया के किसी भी हिस्से में अगर शांति है, तो वह आपके घर में है," इस प्रकार, विजय चौधरी आज की पीढ़ी को यह शांति प्रदान करना चाहते हैं।

गुड़गांव ब्यूरो : असली लीडर वही है जो सफलता का रास्ता जानता है, उस रास्ते पर चलता है, और दूसरों को भी रास्ता दिखाता है" विजय चौधरी वह शख़्स हैं जिन्होंने इस बात को साबित भी किया  है।  राम रतन समूह के अध्यक्ष होने के नाते, विजय चौधरी ने अपने अनुभव से फार्महाउस सेक्टर में बेंचमार्क स्थापित किया और अपनी टीम के साथ कम्पनी को नई ऊंचाइयों तक ले गए। आरआरजी ग्रुप के अध्यक्ष विजय चौधरी को बेहतरीन, सबसे शानदार और बजट के अनुकूल फार्महाउस कम्युनिटी को विकसित करने में उनके अनुकरणीय नेतृत्व के लिए सम्मानित किया गया है। श्रीचौधरी का लक्ष्य था- फार्महाउस को सभी के लिए सुलभ बनाना और उनकी जीवन शैली में सुधार करना है। वह एक शीर्ष बिजनेस लीडर  हैं जो नई पीढ़ी के लिए राम रतन समूह की 40 साल पुरानी विरासत को पुनर्जीवित करने के लिए प्रयासरत, गंभीर और उत्साहित हैं।

 

 

जैसे-जैसे समय तेजी से बदल रहा है, वैसे-वैसे लोगों की अपने सपनों के घर की प्राथमिकताएं भी तेजी से बदल रही हैं।  एक ऐसी जगह जहां आप  प्यार और गर्मजोशी से लोगों से मिलते हैं। जैसा कि एक पुरानी कहावत है, "दुनिया के किसी भी हिस्से में अगर शांति है, तो वह आपके घर में है," इस प्रकार, विजय चौधरी आज की पीढ़ी को यह शांति प्रदान करना चाहते हैं। विजय चौधरी को सम्मानित करते हुए मैन ऑफ विजन कहा गया। कहा गया कि वह अपने निवेशकों और ग्राहकों के भले के लिए कार्य करते हैं।  चौधरी ने इस मौके पर कहा कि "फार्महाउस की मांग और ज़रूरत अपने चरम पर है, और यह पहले कभी इतनी अधिक नहीं रही है।"  मुझे पता है कि इस नए युग की पीढ़ी निर्णय लेने और अपनी ज़रूरतों को लेकर अधिक समझदार है। आरआर ग्रुप का चेयरमैन बनने का मेरा विजन फार्महाउसों के आपस में  जुड़े हुए समुदाय का निर्माण करना है।  "एक समुदाय जो लोगों को अपने, अपने परिवारों और प्रकृति माँ के करीब लाता है"।

 

 

चौधरी के पास विशेषज्ञों की एक टीम है जो अपने ग्राहकों के साथ आमने-सामने चर्चा करती है, उनकी लग्ज़री और आराम के विकल्पों को समझती है, उन्हें जैविक खेती के माध्यम से आय अर्जित करने में सक्षम बनाती है, और उन्हें अपने सपनों का फार्महाउस बनाने के लिए सुरक्षित और प्रामाणिक स्थान प्रदान करती है। राम रतन समूह ने महामारी के बाद अर्थव्यवस्था को पुनः मजबूत किया और अपने उद्यम को नया  रूप दिया।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!