एमआई आर्कस ने क्ले प्रीस्कूल के टाइनी टोट्स का वार्षिक स्नातक दिवस पर मनाया जश्न

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 29 Apr, 2024 04:09 PM

mi arcs annual celebration of tiny tots of clay preschool

उत्सव में सहयोगी भागीदार के रूप में, एमआई आर्कस ने पूरे भारत वर्ष में क्ले प्रीस्कूल के 90+ केंद्रों में हजारों बच्चों को उपहार दिए

गुड़गांव, ब्यूरो  : प्यार और खुशी की विरासत विकसित करने की सामूहिक आकांक्षा से प्रेरित होकर, पंजाब में अपनी जड़ों के साथ बच्चों का एक प्रसिद्ध ब्रांड, एमआई आर्कस, गर्व से क्ले प्रीस्कूल और डे-केयर के साथ अपने नवीनतम सहयोग की घोषणा करता है। प्रारंभिक बचपन की शिक्षा में अग्रणी, इस गतिशील सहयोग ने रिफ्लेक्शंस- क्ले प्रीस्कूल के वार्षिक कार्यक्रम में केंद्र स्तर पर कदम रखा, जो शैक्षणिक वर्ष के समापन और स्नातक प्री-स्कूलर्स के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक था ।   

 


उत्सव में सहयोगी साझेदार के रूप में, एमआई आर्कस ने पूरे भारत में क्ले प्रीस्कूल के 90 से अधिक केंद्रों में हजारों बच्चों को अपने विचारपूर्वक तैयार किए गए मनमोहक उत्पादों का संग्रह उपहार स्वरूप दिया, तथा इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यादगार पलों का सृजन किया। क्ले प्रीस्कूल से प्रेम और बंधन की विरासत को पोषित करते हुए, एमआई आर्कस के पितृत्व को आनंदमय बनाने के दृष्टिकोण से प्रेरित, यह साझेदारी न केवल प्रत्याशित संयुक्त प्रयासों की एक श्रृंखला को चिह्नित करती है, बल्कि भारतीय ब्रांडों को एकजुट होने और हमारी समृद्ध सांस्कृतिक ताने-बाने को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित करती है क्योंकि एमआई आर्कस और क्ले प्रीस्कूल का लक्ष्य माता-पिता और बच्चों को एक साझा सपने की खोज में एक साथ लाना है - एक बचपन जो असीम आनंद, सादगी और स्थायी यादों से भरा हो।  

 


इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, एमआई आर्कस के संस्थापक और सीईओ जियान सिंह ने कहा, “हमारा दृष्टिकोण सरल है: पितृत्व को आनंदमय बनाना! बच्चों के उत्पादों में हमारी विशेषज्ञता को बचपन की शिक्षा में क्ले प्रीस्कूल की जानकारी के साथ जोड़कर, हमारा लक्ष्य बच्चों के जीवन को और अधिक रंगों से भरना और पालन-पोषण की यात्रा को आसान और खुशहाल बनाना है। एक सामान्य उद्देश्य से प्रेरित यह सहयोग कुछ आशापूर्ण और एकजुट होने की शुरुआत का प्रतीक है, जो हमारे अनूठे तरीकों से प्यार फैलाने के लिए और अधिक टीम वर्क का मार्ग प्रशस्त करता है। यह तो बस शुरुआत है, और हम क्ले के साथ मिलकर आगे की यात्रा शुरू करने को लेकर खुश और उत्साहित हैं ।


एके श्रीकांत, सीईओ, फाउंडिंग इयर्स लर्निंग सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, क्ले प्रीस्कूल्स और डेकेयर ने इस रोमांचक सहयोग पर अपने विचार साझा किए और कहा, “केएलवाई में, हम बच्चों को उनके प्रारंभिक वर्षों के दौरान एक इष्टतम वातावरण प्रदान करने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं। एमआई आर्कस के साथ हमारा सहयोग एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाता है, जिसमें बचपन की शिक्षा में हमारी विशेषज्ञता को बचपन के अनुभवों को बढ़ाने के लिए एमआई आर्कस के समर्पण के साथ जोड़ा गया है। हम एमआई आर्कस के साथ इस यात्रा पर निकलने का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं और इस रोमांचक साझेदारी के हिस्से के रूप में कई और सहयोगी घटनाओं की आशा करते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!