भाजपा को दी गई एक-एक वोट देश के लिए : मुकेश शर्मा

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 16 Sep, 2024 08:33 PM

every vote given to bjp is for the country mukesh sharma

शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में ना पर्ची चलती है, ना खर्ची

गुड़गांव, (ब्यूरो):  गुरुग्राम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा है कि भाजपा को दी गई एक-एक वोट देश के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को मिलेंगे, जिससे उनके हाथ और मजबूत होंगे। वह आज स्थानीय परशुराम भवन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

 


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी को प्यार मिलता है। यहाँ पैसे वाले की नहीं बल्कि काम करने वाले की कदर होती है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है कि एक चाय बेचने वाला भाजपा सरकार में तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में कार्यरत है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का 25 साल से सेवक हूं। मैं कोई बहुत बड़ा बिजनेसमैन या व्यापारी नहीं, एक दूध बेचने वाले का बच्चा हूँ। मेरी सेवा व कर्तव्य निष्ठा को देखते हुए ही पार्टी ने मुझे अपना प्रत्याशी बनाया है। मुकेश शर्मा ने कहा कि जब एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है, तो मेरे क्षेत्र की जनता मुझे भी गुड़गांव का विधायक बनाकर विधानसभा में अवश्य पहुँचाएगी।

श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में ना पर्ची चलती है, ना खर्ची। बीती सरकारों में लोग अपने खेत, खलिहान, मकान आदि बेचकर अपने बच्चों को सरकारी नौकरी में भर्ती करवाते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने बिना किसी भेदभाव और बिना किसी खर्ची-पर्ची के देश में हजारों युवाओं को सरकारी नौकरी दी हैं। भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि वह गुड़गांव की धरा पर पैदा हुए हैं और यहां की सभी समस्याओं से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि जिस गति से शहर की आबादी बढ़ रही है, उसके कारण यहां यातायात की मुख्य समस्या है। विधायक बनने के बाद उनका पहला काम यही रहेगा कि वह गुड़गांव में एलिवेटेड रोड बनवाएंगे ताकि लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिल सके।



श्री शर्मा ने कहा कि जिस देश के बच्चे शिक्षित होंगे, वह देश अपने आप ही विकसित हो जाएगा। अभी केरल जैसे राज्य की अपेक्षा में हमारे यहां शिक्षा की कमी है। आने वाले दोनों में मेरा यही प्रयास रहेगा कि सभी गांव में सरकारी स्कूल हों और कुछ निजी शिक्षण संस्थान हों, जिनमें गांव-देहात के बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जाए।


उन्होंने आश्वासन दिया कि जिन गरीब परिवारों के बच्चे पैसे के अभाव में नहीं पढ़ पा रहे हैं, मैं उनकी फीस, शिक्षण सामग्री व अन्य शिक्षा से संबंधित उपकरण भी अपने निजी खाते से उपलब्ध कराऊंगा। गौरतलब है कि श्री मुकेश शर्मा कई वर्षों से गुड़गांव के सुधारीकरण और सौंदर्यकरण के लिए अपने निजी कोष से गलियों में टाइल लगवा रहे हैं। जिस एरिया में सीवर जाम की समस्या आ रही है, वहां निशुल्क जेटिंग की जा रही है। टूटे हुए सीवरों पर ढक्कन इत्यादि लगाई जा रही हैं ताकि किसी प्रकार की कोई दुर्घटना न घटे।



भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने सभी से अपील की कि आगामी 5 अक्टूबर को वह कमल के निशान का बटन दबाएं और अपने इस भाई को अधिक से अधिक वोटों से जिता कर विधानसभा में भेजें, ताकि आपकी मांगों को पुरजोर तरीके से वह सरकार में उठा सके। इस अवसर पर सभी 36 बिरादरी के लोगों ने आश्वासन दिया कि वह अब उन्हें विजयी बनाकर चैन से बैठेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!