सोहना-तावडू़ को चाहिए विकास कराने वाला जनप्रतिनिधि : नरेंद्र सिंह यादव

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 23 Aug, 2024 08:26 PM

epresentative who will bring development  narendra singh yadav

जनता को वोट बैंक नहीं सहयोगी समझकर काम करना है। जनता के वोट से ही एक जनप्रतिनिधि होता है। जनता को सर्वोपरि मानकर काम करना चाहिए। यह बात हरियाणा के पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव ने सोहना-तावड़ू विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए कही।

गुड़गांव, (ब्यूरो): जनता को वोट बैंक नहीं सहयोगी समझकर काम करना है। जनता के वोट से ही एक जनप्रतिनिधि होता है। जनता को सर्वोपरि मानकर काम करना चाहिए। यह बात हरियाणा के पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव ने सोहना-तावड़ू विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए कही।  


विधानसभा चुनाव की घोषणा होने से काफी समय पहले से सोहना-तावड़ू क्षेत्र में सक्रिय नरेंद्र सिंह यादव आज हर गांव, हर घर, गली-मोहल्ले व शहरी क्षेत्र में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। जहां से वे निकलते हैं, क्षेत्रवासी खुद ही उनके समर्थन में एकजुट हो जाते हैं। जनसेवक के रूप में वे सदा जनसेवा करते रहेंगे। सुविधाओं व हकों से वंचितों को उनके हक दिलवाना, मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना, बिजली, पानी, सडक़, सीवरेज, गलियां दुरुस्त कराकर जनता को सहूलियत दी जाएगी। विकास के नाम के पहले खूब दावे हुए हैं, लेकिन विकास कहीं नजर नहीं आ रहा। जनता का वोट लेकर जनप्रतिनिधि का दूर हो जाना सही नहीं होता।

 

उनका वायदा है कि वे चुनाव से पहले जैसे हैं, वैसे ही चुनाव जीतकर रहेंगे। जनता से दूर होना नहीं जनता के करीब रहकर समस्याओं का समाधान करना ही उनका उद्देश्य रहेगा। इसके लिए जनता का आशीर्वाद चाहिए। जनता के आशीर्वाद से वे विधानसभा पहुंचकर उनकी समस्याओं को ना केवल उठाएंगे, बल्कि उनका निराकरण भी कराएंगे। समस्याओं के अलावा क्षेत्रमें रोजगार पर भी विशेष फोकस रहेगा। हम मिल-बैठकर समस्याओं और विकास पर चर्चा करेंगे। तभी उनको आगे बढ़ाया जाएगा। वे पंचायती उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। पंचायती लोगों की सलाह से उन्हें और जनता की सेवा की सोच के साथ राजनीति में कदम बढ़ाया है। वे इस बात का पूर्ण विश्वास दिलाते हैं कि एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपना काम पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करेंगे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!