AI ने बनाई अंकिता लोखंडे की तस्वीर, किसी महारानी से कम नहीं लग रहीं एक्ट्रेस

Edited By Sonali Sinha, Updated: 11 Jul, 2023 05:20 PM

ankita lokhande ai generated looks redefine her appearance

AI ने बनाई अंकिता लोखंडे की तस्वीर, किसी महारानी से कम नहीं लग रहीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैशन की दुनिया में ट्रेंड आते जाते रहते हैं लेकिन एक ट्रेंड जिसने हालही में सभी का ध्यान खींचा है, वह है एआई जनरेटेड लुक्स। अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी मशहूर हस्तियों की लीग में शामिल हो गईं हैं, जो एआई जनरेटेड ट्रेंड का हिस्सा हैं।

 

उन्होंने एआई टेक्नोलॉजी का उपयोग कर के अपने फैंस द्वारा बनाई गई तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर की, जहां उन्होंने विभिन्न हेयरस्टाइल, मेकअप और ऑउटफिट का प्रदर्शन किया। इन पिक्चर्स में अंकिता बहुत ही आकर्षक लग रहीं हैं, जिससे हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर वह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में एक शानदार अभिनेत्री का किरदार अदा करें।

 

Ankita Lokhande AI generated photos goes viral, looks ethereal, fans  suggests to do Sanjay Leela Bhansali film -Hindi Filmibeat

 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रशंसा मिल रही है। हालही में उन्हें फ़िल्म "द लास्ट कॉफ़ी" में उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए आउटस्टैंडिंग पोर्टरेयल का अवॉर्ड मिला। अंकिता के पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और दर्शक उन्हें देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते। उनका ऐसा ही एक आगामी प्रोजेक्ट है स्वतंत्र वीर सावरकर।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!