प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी कंडक्टर की रिमांड आज खत्म, कोर्ट में होगी पेशी

  • प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी कंडक्टर की रिमांड आज खत्म, कोर्ट में होगी पेशी
You Are HereNational
Tuesday, September 12, 2017-9:43 AM

गुरुग्राम:प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद एक ओर स्कूल के सीईओ रायन पिंटो पर कार्रवाई को लेकर तलवार लटक रही है। तो दूसरी तरफ सीईओ के माता-पिता ने अग्रिम जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। रेयान पिंटो के पिता ऑगस्टाइन पिंटो और उनकी मां ग्रेस पिंटो सेंट जेवियर एडुकेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी हैं, जो रेयान इंटरनेशनल स्कूलों का संचालन करता है। उन्हें भाजपा के बड़े नेताओं का करीबी माना जाता है।

गुरुग्राम स्थित रेयान स्कूल के परिसर में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर दो अधिकारियों की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है। साथ ही रेयान में प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़े गए कंडक्टर अशोक की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है। उसे आज दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा। गुड़गांव की इस घटना से उसके दूसरे स्कूलों में भी लापरवाहियों का पिटारा सा खोल दिया है। 

उल्लेखनीय है कि सोमवार को गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के दो शीर्ष अधिकारियों को सोमवार को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही मामले में सबूत नष्ट करने का प्रयास भी किया गया। पुलिस ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल समूह के लीगल हैड फ्रांसिस थॉमस और एचआर हैड जेयस थॉमस को गिरफ्तार किया। इन्हें सोहना की अदालत में पेश किया गया था जिसने उन्हें 2 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने कहा कि मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एस.आई.टी.) का मानना है कि मामले में सबूतों से छेड़छाड़ की गई है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You