इस डांसर ने ली सपना चौधरी की जगह, अपने डांस से मचा रही धमाल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Oct, 2017 03:49 PM

dancer gauri rani

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के डांस के बारे में तो हर जगह चर्चा है। सपना चौधरी जब स्टेज पर आती है तो उनके दर्शकों को संभालना मुश्किल हो जाता है। वहीं सपना चौधरी इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस में है लेकिन उसकी जगह एक नई लड़की गौरी रानी...

हरियाणा(ब्यूरो): हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के डांस के बारे में तो हर जगह चर्चा है। सपना चौधरी जब स्टेज पर आती है तो उनके दर्शकों को संभालना मुश्किल हो जाता है। वहीं सपना चौधरी इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस में है लेकिन उसकी जगह एक नई लड़की गौरी रानी अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलो में डांस के जरिए धमाल मचा रही है। 
PunjabKesari
गौरी भी सपना की तरह स्टेज परफॉर्मर
गौरी भी सपना चौधरी की तरह एक स्टेज परफॉर्मर हैं। हरियाणा और दिल्ली में उसके डांस के चाहने वालों की संख्या बढ़ गई है। गौरी अपने डांस से सबका दिन मोह रही है।  वे हरियाणवी डांस करती हैं। कई लोगों का यह भी कहना कि गौरी कई दिनों से डांस कर रहीं हैं लेकिन अब जब सपना नहीं हैं तो वह ज्यादा हिट हो रही हैं।
PunjabKesari
यू ट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो
गौरी के डांस के अब तक कई वीडियो यू ट्यूब पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गौरी के वीडियो को अब तक 61 लाख लोग देख चुके हैं। गौरी भी सपना चौधरी की तरह सूट पहनकर अर हरियाणवीं गानों पर ही डांस करती है। गौरी भी सपना के हर स्टेप की कॉपी करती हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!