CM सैनी के शपथ लेने के बाद पर दुष्यंत चौटाला का बयान, कर दी ये मांग...बोले- मुझे पूरा भरोसा है कि आप...

Edited By Isha, Updated: 17 Oct, 2024 05:15 PM

dushyant chautala s statement after taking over as cm nayab saini

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला  ने नायब सिंह सैनी को सीएम के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। दुष्यंत ने सीएम सैनी के कैबिनेट सहयोगियों को भी बधाई दी है। दुष्यंत पूर्ववर्ती मनोहर लाल खट्टर सरकार में डिप्टी सीएम रहे हैं। हालांकि चुनावी साल में...

चंडीगढ़ः पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला  ने नायब सिंह सैनी को सीएम के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। दुष्यंत ने सीएम सैनी के कैबिनेट सहयोगियों को भी बधाई दी है। दुष्यंत पूर्ववर्ती मनोहर लाल खट्टर सरकार में डिप्टी सीएम रहे हैं। हालांकि चुनावी साल में जेजेपी का बीजेपी से गठबंधन टूट गया था।  

माननीय श्री नायब सिंह सैनी @NayabSainiBJP जी को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएँ। मुझे पूरा भरोसा है कि आप प्रदेश में एक समान विकास एवं प्रगति बनाये रखेंगे तथा सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे।

— Dushyant Chautala (@Dchautala) October 17, 2024


दुष्यंत चौटाला ने 'एक्स' पर लिखा, ''माननीय श्री नायब सिंह सैनी जी को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं. मुझे पूरा भरोसा है कि आप प्रदेश में एक समान विकास एवं प्रगति बनाये रखेंगे तथा सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने आगे लिखा, ''हरियाणा विधानसभा में मेरे साथी रहे, श्री अनिल विज  जी, श्री महिपाल ढांडा जी, श्री रणबीर सिंह गंगवा जी को मंत्रिपद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि आपके अनुभव एवं योग्यता से प्रदेश की उन्नति एवं प्रगति को गति मिलेगी।

दुष्यंत चौटाला की पार्टी ने चंद्रशेखऱ आजाद की पार्टी के साथ गठबंधन कर विधानसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन दोनों पार्टियां अपना खाता भी नहीं खोल पाईं. यहां तक कि दुष्यंत चौटाला भी उचाना कलां से चुनाव हार गए। दुष्यंत के भाई को भी हार का मुंह देखना पड़ा। पिछले चुनाव में जेजेपी ने 10 सीटें जीती थीं।

 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!