बरेली से यमुनानगर में लाकर अफीम की सप्लाई करता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 30 Apr, 2024 02:22 PM

youth used to supply opium from bareilly to yamunanagar

हरियाणा के यमुनानगर में स्पेशल सेल की टीम ने यमुनानगर के थाना छप्पर सरस्वती रोड स्थित गोदाम के पास से एक युवक को भारी मात्रा में अफीम के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है।  आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया...

यमुनानगर(सुरेंद्र) : हरियाणा के यमुनानगर में स्पेशल सेल की टीम ने यमुनानगर के थाना छप्पर सरस्वती रोड स्थित गोदाम के पास से एक युवक को भारी मात्रा में अफीम के साथ गिरफ्तार किया है, ।  आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गय, जहां से उसे 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है।


डीएसपी हेडक्वार्टर कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को अफीम सप्लाई करने के ₹25000 कमीशन मिलती थी और वह बरेली से यमुनानगर में लाकर अफीम की सप्लाई करता था।
उन्होने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि सरस्वती थाना छप्पर रोड स्थित गैस गोदाम के पास एक युवक नशीले पदार्थ बेचने की फिराक में खड़ा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर  वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से 2 किलो अफीम बरामद हुई।  


उन्होने बताया कि आरोपी से नशीले पदार्थ पकड़े गए हैं उनके कीमत करीब 5 लाख रुपये है। आरोपी पिछले एक साल से नशीले पदार्थ बेचने का काम कर रहा था और वह बस व ट्रेन के माध्यम से जिले में आता था और नशीले पदार्थ बेचकर फरार हो जाता था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!