युवाओं को मिला किसानों का साथ, अग्निपथ योजना को लेकर किया विरोध, गुरनाम चढूनी ने की ये अपील

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 Jun, 2022 04:43 PM

youth got the support of farmer protested against agneepath scheme

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के ख़िलाफ़ युवाओं के साथ साथ किसान भी आंदोलन में कूद पड़े हैं। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी के साथ सैकड़ों किसान रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

रोहतक(दीपक): केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के ख़िलाफ़ युवाओं के साथ साथ किसान भी आंदोलन में कूद पड़े हैं। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी के साथ सैकड़ों किसान रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही सरकार को चेतावनी भी दी अगर सरकार ने अग्निपथ योजना वापिस नही ली तो जाट आरक्षण और किसान आंदोलन से बड़ा आन्दोलन होगा।

वहीँ युवाओं ने भी सरकार के खिलाफ शहर में प्रदर्शन किया। किसान नेता का कहना है कि सरकार युवाओं को बेरोजगार करने में लगी हुई है उस समय रहते इस योजना को वापस लिया जाए अन्यथा इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन की तरफ से रोहतक के एसडीएम राकेश सैनी ने कहा कि फिलहाल स्थिति सामान्य है कोई भी अप्रिय घटना सामने नहीं आई है उन्होंने कहा कि पुलिस बल तैनात है जो किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार हैं।

वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस को जगह जगह पर तैनात किया गया है और आगजनी व हिंसा की कोई घटना फ़िलहाल सामने नहीं आई है। एक दो जगह रोड जाम कर दिया था जिन्हें समझा-बुझाकर घर भेज दिया है। सैकड़ों युवाओं ने भी आज शहर में सरकार के खिलाफ अग्निपथ योजना के खिलाफ नारेबाजी की और इसका विरोध जताया।

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!