हरियाणा में पार्टी करने गए युवकों का होटल मालिक से हुआ झगड़ा, फायरिंग कर युवक पर चढ़ाई कार

Edited By Manisha rana, Updated: 14 Feb, 2024 10:36 AM

young man shot at by car in haryana

रोहतक जिले में लड़का होने की खुशी में पार्टी करने गए युवकों का होटल मालिक से झगड़ा हो गया। कार में म्यूजिक बजाने को लेकर दो युवकों को गोली मार दी गई। इसके बाद गोली लगने से घायल युवक पर कार चढ़ा दी।

रोहतक : रोहतक जिले में लड़का होने की खुशी में पार्टी करने गए युवकों का होटल मालिक से झगड़ा हो गया। कार में म्यूजिक बजाने को लेकर दो युवकों को गोली मार दी गई। इसके बाद गोली लगने से घायल युवक पर कार चढ़ा दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों घायल युवक अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

PunjabKesari

लड़का होने पर पार्टी करने गए थे होटल 

जानकारी के मुताबिक मदीना गांव के रहने वाले अजय दांगी ने पुलिस को बताया कि खिड़वाली गांव का अजय हुड्‌डा उसका कॉलेज फ्रैंड है। राजीव नगर के रहने वाले शिवकुमार का कार गैराज है। वहां आने-जाने के कारण उसकी राजीव से दोस्ती हो गई। 11 फरवरी को शिवकुमार ने अपने भाई टीनू के लड़का होने पर पार्टी दी थी। रात को अजय हुड्‌डा, संदीप, दीपक, संजू, राहुल समेत अन्य शिवकुमार के गैराज पर इकट्‌ठे हुए और सुखपुरा चौथ स्थित एक होटल में पार्टी करने के लिए चले गए। 

वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हमलावर

अजय ने बताया कि पार्टी करने के बाद वे होटल से बाहर आए। वह होटल के बाहर खड़े होकर अपनी गाड़ी में म्यूजिक बजा रखा था। इसी दौरान होटल से 2 युवक शराब के नशे में आए। जिनके साथ होटल का मालिक भी था। गाड़ी का म्यूजिक बजाने को लेकर उनकी आपस में कहासुनी व हाथापाई हो गई। शोर सुनकर पुलिस राइडर वहां आ गया। उसने मामला शांत करा दिया। इसके बाद वह अपने-अपने वाहनों पर सवार होकर चल पड़े, लेकिन संजू व अजय हुड्‌डा साथ नहीं आए। इसलिए दोनों को लेने के लिए आना पड़ा। जब वे होटल के पास पहुंचे तो संजू और अजय हुड्‌डा वहां नहीं मिले। इसी दौरान 2 गाड़ी आई, जिनमें 5-6 युवक थे। जिनके पास पिस्तौल व लोहे के पाइप थे। उन्होंने हमला कर दिया। वहीं शिवकुमार व अजय हुड्‌डा को गोली मारी गई। इसके बाद आरोपी युवकों ने भागते हुए अजय हुड्‌डा पर गाड़ी चढ़ा दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!