वीरेश शांडिल्य का ऐलान: 20 अक्टूबर को करेंगे कनाडा दूतावास के बाहर खालिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 08 Oct, 2023 05:05 PM

viresh shandilya s announcement will protest against khalistan

कनाडा में पनप रहे खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ऐसे ही सख्ती से कदम उठाए और आतंकियों का सफाया करें। इसी कड़ी में 20 अक्टूबर को नई दिल्ली में कनाडा के दूतावास के बाहर कनाडा और खालिस्तान का झंडा जलाया...

पानीपत(सचिन): कनाडा में पनप रहे खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ऐसे ही सख्ती से कदम उठाए और आतंकियों का सफाया करें। इसी कड़ी में 20 अक्टूबर को नई दिल्ली में कनाडा के दूतावास के बाहर कनाडा और खालिस्तान का झंडा जलाया जाएगा। उपरोक्त शब्द आज पानीपत में विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

वीरेश शांडिल्य का पानीपत में किया गया जोरदार स्वागत

PunjabKesari 

बता दें कि प्रदेश स्तर की नियुक्तियों के बाद आज पहली बार वीरेश पानीपत पहुंचे। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पंकज कपूर और गौरव बत्रा की टीम प्रदेश एवम जिला स्तर पर विश्व हिंदू तख्त को मजबूत करने का कार्य कर रहे है। साथ ही युवा शक्ति जुड़ती जा रही है। जिला स्तर की काफी धर्म से जुड़ी समस्याओं के बारे में उन्हें बताया गया। जिस पर उन्होंने भरोसा की इसी सप्ताह के अंदर सभी शिकायतों को दूर कर दिया जाएगा।।

वहीं शांडिल्य ने पानीपत में विश्व हिन्दू तख्त की हरियाणा कार्यकारिणी के गठन के बाद आज प्रदेश अध्यक्ष पंकज कपूर , जिलाध्यक्ष मदन भारद्वाज के द्वारा आयोजित बैठक को भी सम्बोधित किया और नवनियुक्त सदस्यों को संगठन की मजबूती के लिए दिशा-निर्देश दिए। शांडिल्य ने वहीं 20 अक्टूबर को दिल्ली में खालिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन बारे विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि राजधानी से पूरे देश में खालिस्तान ताकतों को संदेश दिया जाएगा।

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा वह 27 वर्ष से आतंकवादियों के खिलाफ लड़ रहे है और उन्होंने पाकिस्तान एवं खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ, बब्बर खालसा के आतंकियों को जमीनी स्तर से कानूनी स्तर पर मुहतोड़ जवाब दिया है और आज से 17 वर्ष पहले 2004 में उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हत्यारे और बब्बर खालसा के स्वयंभू प्रमुख जगतार हवारा और परमजीत भयौरा के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी।

जिसके बाद आतंकी तिहाड़ जेल में शिफ्ट चंडीगढ़ किये गए थे । वहीं जब आतंकियों को दिल्ली से चंडीगढ़ सड़क मार्ग से पेश करने के लिए चंडीगढ़, रोपड़ लाया जाता था तो करोड़ों रुपये खर्च होते थे और हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ के हजारों पुलिसकर्मी डयूटी पर रहते थे जिसके बाद आतंकियों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करवाने की याचिका दायर की जिसके बाद हाइकोर्ट के आदेशों पर इन आतंकियों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होती थी।

शांडिल्य ने कहा वह पहली पातशाही गुरु नानक देव जी से लेकर नौवीं पातशाही गुरु तेग बहादुर एवं दसवीं पातशाही गुरु गोबिंद सिंह को पूजते है और खून के अंतिम कतरे तक पूजते रहेंगे और शांडिल्य ने अहम बात करते हुए उन्होंने देश में पहल की थी कि नौंवी पातशाही गुरु तेग बहादुर जिन्होंने उनके तिलक एवं जनेऊ की रक्षा के लिए अपना शीश कुर्बान किया व दसवीं पातशाही गुरु गोबिंद सिंह ने सनातन धर्म की रक्षा के लिए अपना सरवंश कुर्बान कर दिया और उन्होंने ब्राह्मणों और सनातनियों से आह्वान किया। साथ ही कहा कि सभी अपने घरों में गुरु तेग बहादुर और गुरु गोबिंद सिंह का चित्र लगाए।

वहीं आज पानीपत के विकास ग्रोवर को वीरेश शांडिल्य ने विश्व हिन्दू तख्त का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया और तमाम नवनियुक्त जुड़े सदस्यों को सनातन धर्म को मजबूत करने का संकल्प दिलवाया। साथ ही कहा कि सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए विश्व हिन्दू तख्त का गठन किया गया है और कट्टरता नहीं बल्कि एकजुटता से सनातन को मजबूत करना है।

उन्होंने कहा कि किसी अन्य धर्म पर बिना किसी तरह की टीका टिप्पणी किए बिना अपने धर्म को मजबूती प्रदान करनी है। अगर कोई अन्य धर्म का व्यक्ति भी विश्व हिन्दू तख्त की मदद के लिए आता है तो उसके लिए भी विश्व हिन्दू तख्त सदैव खड़ा मिलेगा। शांडिल्य ने कहा धर्म तो दुनिया में एक ही है सनातन धर्म बाकी धर्म नहीं है पंथ है, मत है उपासना की विधि है। इसलिए हमें सनातन धर्म को मजबूत करते हुए अपनी लेकर लंबी करनी है।इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष पंकज कपूर, प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव बत्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी साहिल बत्रा, महासचिव चीनू खुराना,जिला अध्यक्ष मदन भारद्वाज, राष्ट्रीय सचिव विकास ग्रोवर, सरपरस्त मोती लाल कपूर, सचिव गौरव ठकराल, एडवोकेट साक्ष्य खुराना, मनीष मल्होत्रा, शेर सिंह शांडिल्य, एडवोकेट मुकेश शांडिल्य, साहिल डुडेजा, अमन ठकराल, निखिल ग्रोवर और सभी सदस्य लोग मौजूद रहे। 

               (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!