तंवर पर पथराव की फर्जी वीडियो डालने वालों की आ गई लिस्ट, नपेंगे AAP और NSUI समेत कई हैंडलर !

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Apr, 2024 06:06 PM

complaint filed against those who shared video of stone pelting on tanwar

हरियाणा में कथित तौर पर भाजपा नेता अशोक तंवर की गाड़ी पर हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस वायरल वीडियो मामले को लेकर भाजपा एक्शन में आ गई है। हरियाणा भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फेक न्यूज फैलाने वाले सोशल मीडिया...

चंडीगढ़ः हरियाणा में कथित तौर पर भाजपा नेता अशोक तंवर की गाड़ी पर हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस वायरल वीडियो मामले को लेकर भाजपा एक्शन में आ गई है। हरियाणा भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फेक न्यूज फैलाने वाले सोशल मीडिया अकाउंट्स की लिस्ट जारी की है। हरियाणा भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कई सोशल मीडिया हैंडलों पर सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया है। 

इसके अलावा X हैंडल पर हरियाणा भाजपा की तरफ से फेक न्यूज फैलाने वाले हैंडलों की एक लिस्ट जारी करते हुए लिखा कि इन चैनलों के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। भाजपा द्वारा जारी किए सोशल मीडिया हैंडलों की सूची में कुछ राजनीतिक दलों  के हैंडल के अलावा राजनीति से जुड़े लोगों के व्यक्तिगत अकाउंट भी हैं। जिनमें प्रमुख नाम आम आदमी पार्टी, एनएसयूआई व वैभव उर्मिला तिवारी जैसे नाम शामिल हैं।  

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि हरियाणा में सोशल मीडिया पर बुधवार से वायरल हो रहे एक वीडियो की काफी चर्चा है। वीडियो एक नेता की गड़ी पर पथराव का है। वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सिरसा से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर की गाड़ी पर हुए पथराव का है। जिस पर अब अशोक तंवर स्वयं सामने आए और उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि यह वीडियो उनकी गाड़ी का नहीं है, बल्कि किसी और नेता की गाड़ी का वीडियो है। कुछ लोगों द्वारा इस वीडियो को जानबूझकर चुनाव के मद्देनजर वायरल किया जा रहा है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!