'विनेश देश की चैंपियन', याचिका खारिज होने पर बोले वित्त मंत्री...17 अगस्त को होगा खिलाड़ियों का सम्मान समारोह

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Aug, 2024 12:59 PM

vinesh is the champion of the country

हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने 78वें स्वतंत्रता दिवस पर राजीव गांधी स्टेडियम में ध्वजारोहण कर शहीदों को नमन किया और प्रदेश की जनता को 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही सीएएस ने महिला पहलवान विनेश फोगाट के मेडल को...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने 78वें स्वतंत्रता दिवस पर राजीव गांधी स्टेडियम में ध्वजारोहण कर शहीदों को नमन किया और प्रदेश की जनता को 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही सीएएस ने महिला पहलवान विनेश फोगाट के मेडल को लेकर केस को खारिज कर दिया है, लेकिन विनेश पूरे प्रदेश व देश के लिए चैंपियन है। हरियाणा प्रदेश के लिए सबसे बड़ा गर्व है कि पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में हरियाणा का ज्यादा योगदान रहा है और 17 अगस्त को रोहतक में इन सभी खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा और  सम्मान राशि व नौकरी हरियाणा के खेल की नीति के आधार पर दी जाएगी।

जेपी दलाल ने कहा कि हमें आजादी बड़े ही संघर्षों के बाद मिली और आजादी मिलने के बाद हमारा कर्तव्य बनता है कि आने वाली पीढ़ियों को यह बताएं कि हमें आजादी बड़ी कुर्बानियां देकर मिली। हमारे ज्ञात व अज्ञात शहीदों की वजह से ही आज देश और प्रदेश तरक्की कर रहा है और संविधान ने हमें बहुत से अधिकार दिए हैं। इसलिए हमारा कर्तव्य बनता है कि इस आजादी को हम संजोकर रखें और देश के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करें। जेपी दलाल ने पहले ध्वजारोहण किया और उसके बाद परेड की सलामी ली गई। यही नहीं इस दौरान स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!