हरियाणा के फरीदाबाद में टक्कर के बाद 2 डंपर में लगी आग, चालक जिंदा जला

Edited By Isha, Updated: 26 Dec, 2023 03:03 PM

two dumpers caught fire after collision in faridabad

फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड पर महाराजा पैलेस के सामने एक अनियंत्रित डंपर आगे जा रहे डंपर से टकरा गया जिसके चलते पिछले डंपर का डीजल का टैंक फट गया और आग लग गई। इस आग ने दोनों डंपरों को चपेट में ले लिया आग

फरीदाबाद(अनिल राठी):  फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड पर महाराजा पैलेस के सामने एक अनियंत्रित डंपर आगे जा रहे डंपर से टकरा गया जिसके चलते पिछले डंपर का डीजल का टैंक फट गया और आग लग गई। इस आग ने दोनों डंपरों को चपेट में ले लिया आग लगने के बाद सामने जा रहे डंपर का चालक और उसका परिचालक कूद गया जिसके चलते उसकी जान बच गई, लेकिन पीछे डंपर चालक जिससे टक्कर लगी थी वह चालक डंपर से निकल नहीं सका और उसकी डंपर के अंदर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई। 

इस मामले में थाना आदर्श नगर के जांच अधिकारी एएसआई नेत्रपाल ने जानकारी देते हैं बताएं कि वह घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर को पाया गया लेकिन तब तक एकदम पर चालक की डंपर के अंदर जलकर मौत हो चुकी थी।

 फिलहाल फोरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल में भिजवाया जाएगा  डंपर फिलहाल मृतक ड्राइवर की पहचान उम्र 30 के रूप में हुई है जो राजस्थान के सीकर रहने वाला था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!