Sirsa : नहर में डूबे युवक का 24 घंटे बाद भी नहीं लगा पता, तलाश जारी

Edited By Isha, Updated: 08 Jun, 2024 07:28 PM

the youth who drowned in the canal

वीरवार देर शाम पंजाब का एक युवक गांव देसूमलकाना में नहाते समय भाखड़ा नहर में डूब गया। सूचना मिलते ही उपमंडल प्रशासन और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहर में डूबे युवक का पता नहीं चल पाया

कालांवाली: वीरवार देर शाम पंजाब का एक युवक गांव देसूमलकाना में नहाते समय भाखड़ा नहर में डूब गया। सूचना मिलते ही उपमंडल प्रशासन और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहर में डूबे युवक का पता नहीं चल पाया, जबकि कालांवाली थाना प्रभारी चांद सिंह यमुनानगर के चार गोताखोरों की मदद से लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं।जानकारी के अनुसार गांव ठोकरी, जिला बरनाला, पंजाब का करीब 32 वर्षीय साजन कुमार कचरा बीनने का काम करता है। वह अपने चाचा बेअंत और जीजा रिंकू के साथ कचरा बीनने के लिए कनकवाला रिफाइनरी के पास आया था।

इस दौरान वो तीनों हरियाणा-पंजाब सीमा पर स्थित गांव देसूमलकाना में आ गए और वहां से गुजरने वाली भाखड़ा नहर में नहाने लगे। जैसे ही बेअंत और साजन नहाने के लिए भाखड़ा नहर में उतरे। तब पानी का बहाव तीव्र होने के कारण वह संतुलन नहीं बना सके और पानी में डूबने लगे। जैसे-तैसे करके बेअंत पानी से बाहर आ गया। जबकि साजन पानी में डूब गया।साजन का जीजा रिंकू तैरना न आने के कारण नहर में नहाने नहीं उतरा। तब उन्होंने शोर मचाया, तब तक काफी देर हो चुकी थी और साजन पानी में डूब चुका था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!