चलती गाड़ी बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Sep, 2024 09:42 AM

the moving car turned into a ball of fire

जिले के नरवाना से जींद नैशनल हाईवे पर गांव सफाखेड़ी व घसों गांव के बीच बीती देर रात चलती स्कोडा में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में कार जल कर पूरी तरह से राख हो गई।

जींद : जिले के नरवाना से जींद नैशनल हाईवे पर गांव सफाखेड़ी व घसों गांव के बीच बीती देर रात चलती स्कोडा में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में कार जल कर पूरी तरह से राख हो गई। हालांकि गाड़ी में आग लगते ही चालक तुरंत गाड़ी से बाहर निकल गया और उसकी जान बच गई लेकिन गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। गाड़ी चालक से मामले की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। हालांकि उस समय तक गाड़ी पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार गांव खरक पूनिया निवासी रोहताश ने बताया कि उसके पास स्कोड़ा सुपर्ब कार है। वह नरवाना के पास खरल गांव में अपनी ससुराल में गया हुआ था। रात को करीब 8 बजे जब वह वापस कार में अपने घर लौट रहा था कि नरवाना से जींद हाईवे पर अचानक गाड़ी में धुआं उठने लगा। इस पर उसने तुरंत एमरजैंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी की खिड़की को खोल दिया और गाड़ी रोककर नीचे उतर गया। इसके बाद आग बढ़ती ही गई और पूरी गाड़ी आग की चपेट में आ गई। उसने तुरंत फायर ब्रिगेड के पास कॉल की और पेड़ों के टहनियों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। बाद में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रोहताश ने बताया कि उसके पास जो स्कोडा सुपर्ब गाड़ी है, इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत भी नहीं थी लेकिन अचानक से आग लग गई। पर गनीमत रही कि उसे चोट नहीं आई लेकिन गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!