दशहरा पर्व पर लापता हुए पेंटर इस हालत में मिला शव, सुसाइड नोट ने सबके उड़ाए होश

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Oct, 2024 02:56 PM

the body of the missing painter was found in this condition

फतेहाबाद के टोहाना में दशहरा पर्व पर लापता हुए पेंटर बृषभान उर्फ बबली का शव मंगलवार को गांव काजलहेड़ी से गुजरने वाली नहर से बरामद हुआ है।

फतेहाबाद : फतेहाबाद के टोहाना में दशहरा पर्व पर लापता हुए पेंटर बृषभान उर्फ बबली का शव मंगलवार को गांव काजलहेड़ी से गुजरने वाली नहर से बरामद हुआ है। शव को पुलिस ने कब्जे में नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। यहां पर पुलिस कार्यवाही करने में जुटी है। मृतक का मोबाइल और मोटरसाइकिल टोहाना के बलियाला हेड के पास मिला है। फोन के कवर में सुसाइड नोट मिला है, जिसमे उसने तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

PunjabKesari

कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था पेंटर

मृतक के भतीजा विक्रम ने बताया कि उसका चाचा पेंटर ठेकेदार है। जो कि कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। 12 अक्टूबर को शाम के समय बाजार से सामान लेने गया था, लेकिन कुछ देर बाद उसका फोन आया कि वह नहर में छलांग लगा रहा है और बलियाला हेड से आकर मोटरसाइकिल और मोबाइल ले जाओ। जब बलियाला हेड पर पहुंचे तो चाचा का पता नहीं लगा, तब से नहर में तलाश की जा रही थी। मंगलवार सुबह काजलहेड़ी में पुल के पास चाचा का शव बरामद हुआ। चाचा मोबाइल के कवर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने तीन लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!