कोरोनाकाल में किया रेप अब होगी कैद... भारत घूमने आई थाईलैंड की महिला को होटल मैनेजर ने बनाया था शिकार

Edited By Isha, Updated: 22 Mar, 2024 11:03 AM

thai woman who came to visit india was victimized by hotel manager

अदालत ने थाइलेंड की 40 वर्षीय महिला के साथ रैड स्कवेयर मार्केट के रिजेंसी होटल में दुष्कर्म करने के करीब साढ़े तीन साल पुराने मामले में होटल मैनेजर गुलशन को 10 साल की सजा सुनाई है। होटल मैनेजर को दो माह पहले ही पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट से जमानत...

हिसारः अदालत ने थाइलेंड की 40 वर्षीय महिला के साथ रैड स्कवेयर मार्केट के रिजेंसी होटल में दुष्कर्म करने के करीब साढ़े तीन साल पुराने मामले में होटल मैनेजर गुलशन को 10 साल की सजा सुनाई है। होटल मैनेजर को दो माह पहले ही पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट से जमानत मिली थी। अदालत ने उसे दो दिन पहले दोषी करार दिया था, जिसे गुरुवार को सजा सुनाई गई।

इस संबंध में एचटीएम थाना पुलिस ने 7 अगस्त 2020 को थाइलेंड की महिला की शिकायत पर यहां की रेड स्कवेयर मार्केट के रिजेंसी होटल के मैनेजर गुलशन कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया था। पुलिस ने उसी दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह 3 मार्च 2020 को पर्यटक के तौर पर दिल्ली आई थी और उसका वीजा 9 सितंबर 2020 तक का था। वह 6 अगस्त 2020 की रात को कुछ दोस्तों के साथ हिसार आई और रिजेंसी होटल में रुकी। उसी दिन रात लगभग 10 बजे उसका दोस्त उसे अपनी कार में ले गया। बाद में वह आराम करना चाहती थी, इसलिए दोस्त ने उसे रात लगभग 2.30 बजे होटल के आगे छोड़ दिया।

 महिला ने बताया था कि मैनेजर गुलशन ने कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूसरा व्यक्ति कमरे में पहुंचा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। उसने पुलिस को शिकायत करने की धमकी दी तो वह भाग गया। उसके बाद वह कमरे से बाहर निकली, मगर बाहर नहीं जा सकी, क्योंकि होटल का लॉक अंदर से बंद था। उसने बाद में अपने दोस्तों को फोन कर मामले की जानकारी दी।

 महिला ने बताया था कि करीब 40 मिनट तक इंतजार करने के बाद कुछ ग्राहक बाहर जाना चाहते थे। तब होटल मैनेजर ने दरवाजा खोला। फिर वह भागकर बाहर आकर एक पार्क में बैठ गई। वहां उसने दो व्यक्तियों को आपबीती बताई। उन द्वारा सूचना देने के कुछ देर बाद वहां पुलिस पहुंच गई। तब तक उसकी दोस्त भी आ गई। उन्होंने पुलिस कर्मियों के समक्ष बयान दर्ज कराए। इसी मामले में अदालत ने दोषी करार दिए गए होटल होटल मैनेजर गुलशन को सजा सुनाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!