कांग्रेस के सीएम फेस पर पूर्व सांसद कुमारी शैलजा का बयान, बोली- आलाकमान करेगी तय

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Feb, 2024 03:16 PM

statement of former mp kumari shailaja on congress cm face

हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में अब सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. लोकसभा के बाद सबकी नजर विधानसभा चुनावों पर भी टिकी हुई है. वहीं कांग्रेस की पूर्व सांसद कुमारी शैलजा ने कहा है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री का चेहरा आलाकमान तय करता है.

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में अब सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. लोकसभा के बाद सबकी नजर विधानसभा चुनावों पर भी टिकी हुई है. वहीं कांग्रेस की पूर्व सांसद कुमारी शैलजा ने कहा है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री का चेहरा आलाकमान तय करता है. हर कोई अपने तरीके से चुनाव लड़े लेकिन मुख्यमंत्री पद का चेहरा हमेशा आलाकमान तय करता है.
 
गौरतलब है कि कुमारी शैलजा आज गुरु रविदास की जयंती पर तेज कॉलोनी में आयोजित हुए कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची थी. उन्होंने कहा कि पार्टी बिना संगठन के ही मजबूत है, कुमारी शैलजा ने कहा इंडिया गठबंधन केंद्रीय लेवल का है, इसलिए अब मिलजुलकर चुनाव लड़ेंगे. पूर्व सांसद कुमारी शैलजा आज गुरु रविदास जयंती के कार्यक्रम में तेज कॉलोनी में पहुंची थी. कांग्रेस में गठबंधन न बनने से कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं है और कांग्रेस बिना संगठन के ही मजबूत पार्टी है.

पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर कोई अपने तरीके से चुनाव लड़ रहा है लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा आलाकमान तय करते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में हर कोई नेता मुख्यमंत्री बनना चाहता है लेकिन इसका फैसला तो केंद्रीय नेतृत्व करेंगे. उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में शामिल होने वाले नेताओं पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी में आवागमन चलता रहता है लेकिन लोग हमारे पास है.

ED की छापेमारी पर शैलजा की प्रतिक्रिया

शैलजा ने ED की छापेमारी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी दल की आवाज नहीं दबा सकती जबकि जनता सब समझ चुकी है. उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है उन्होंने कहा कि उनकी खुद की इच्छा है कि वह विधानसभा का चुनाव लड़े.

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!