सिमरनजीत सिंह के बिगड़े बोल, कहा- रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है...खलिस्तान का भी अलापा राग

Edited By Saurabh Pal, Updated: 29 Aug, 2024 05:57 PM

simranjit singh made a derogatory comment on kangana ranaut

भाजपा सासंद व अभिनेत्री कंगना रनौत पर शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरन जीत सिंह ने विवादित टिप्पणी कर दी है। कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की अभद्र टिप्पणी को लेकर सवाल पूछा गया तो उनके भी बोल बिगड़ गए...

करनालः भाजपा सासंद व अभिनेत्री कंगना रनौत पर शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरन जीत सिंह ने विवादित टिप्पणी कर दी है। कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की अभद्र टिप्पणी को लेकर सवाल पूछा गया तो उनके भी बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि "रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है, आप उससे ही पूछ सकते हैं कैसे होता है रेप"। सिमरनजीत के इस विवादित बयान की अब चारों तरफ निंदा हो रही है। 

गौरतब है कि एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि सभी ने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ। प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था। बांग्लादेश में जो हुआ, वह आसानी से यहां भी हो सकता था... यह विदेशी ताकतों की साजिश है और ये फिल्मी लोग इसी में कामयाब होते हैं। अगर देश बर्बाद हो जाए तो उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है।" 

केंद्र सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को सही ठहराते हुए कंगना ने कहा कि जब बिल को वापस लिया गया तो सभी उपद्रवी चौंक गए, क्योंकि उनकी प्लानिंग तो बहुत लंबी थी।

यही नहीं उन्होंने सिखों के लिए अलग देश की भी डिमांड करते हुए कहा कि जो लोग आजादी की बात कर रहे हैं, उन्हें सरकार मरवा रही है। आगे सिमरजीत कहते हैं कि सिख आजाद नहीं हैं, मैं उनका समर्थन करता हूं। वो अपना अलग देश चाहते हैं। वो चाहते हैं एक बफर स्टेट हो । अगर बफर स्टेट होगा तो तो भारत और पाकिस्तान में युद्ध नहीं होगा।

इस दौरान हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि हरियाणा में उनकी पार्टी 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उम्मीदवारों को लेकर बताया कि असंध से हरजीत सिंह विर्क, करनाल से हरदीप सिंह, पिहोवा से कुलदीप सिंह, गुहला से भूपेंद्र सिंह, उचाना से अमरजीत सिंह चुनाव लडेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!