सिर में गोली मारकर दुकानदार ने की खुदकुशी

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 27 Mar, 2023 06:31 PM

shopkeeper commit suside in gurgaon

खेडक़ीदौला क्षेत्र में एक परचून दुकानदार ने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): खेडक़ीदौला क्षेत्र में एक परचून दुकानदार ने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, राजस्थान के अलवर जिला के गांव नसराली निवासी बाबूलाल गुडग़ांव के खेडक़ीदौला गांव में परिवार सहित किराये पर रहता था। वह यहां राजा मार्केट के समीप परचून की दुकान चलाते थे। रविवार शाम वह, उनके छोटे भाई पवन कुमार और यादराम दुकान पर बैठे थे। शाम पांच बजे बाबूलाल दुकान से उठकर चले गए थे। रात करीब 7.30 बजे नीरज नामक युवक उनकी दुकान पर आया और पवन से कहा कि रामकिशन कालोनी में बाबूलाल खून से लथपथ पड़े हैं। उन्होंने सिर में गोली मार ली है। दोनों भाई और परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और उन्हें नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। मौके से कट्टा बरामद किया गया। स्वजन ने शिकायत में किसी के ऊपर शक नहीं जताया है। पुलिस अपने स्तर पर आत्महत्या के कारणों की जानकारी हासिल कर रही है।

 

खेडक़ीदौला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह का कहना है कि मामला लेनदेन का लग रहा है। बाबूलाल ने किसी व्यक्ति को रुपये उधार दे रखे थे, जिसको वह वापिस नहीं कर रहा था। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। परिजनों ने किसी पर भी शंका जाहिर नहीं की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!