हरियाणा में इस दिन से शुरू होंगे कॉलेज एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन, जानें Last डेट और Fees

Edited By Isha, Updated: 04 Jun, 2023 08:57 AM

registration for college admission will start in haryana from this day

हरियाणा में 5 जून से कॉलेजों में एडमिशन को लेकर रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। सोनीपत सेक्टर 12 में नवनिर्मित बिल्डिंग में सरकारी कॉलेज में एडमिशन को लेकर बेटियों का रुझान काफी अच्छा देखा जा सकता है।   इसी को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल दिलबाग सिंह ने...

सोनीपत:  हरियाणा में 5 जून से कॉलेजों में एडमिशन को लेकर रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। सोनीपत सेक्टर 12 में नवनिर्मित बिल्डिंग में सरकारी कॉलेज में एडमिशन को लेकर बेटियों का रुझान काफी अच्छा देखा जा सकता है।   इसी को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल दिलबाग सिंह ने बताया कि सेक्टर 12 में स्थित 2018 में महाविद्यालय की स्थापना की गई है और इससे महिलाओं और बेटियों को काफी फायदा मिल रहा है।



महाविद्यालय में प्रदेश सरकार के बेहतरीन प्रयास के कारण ही अच्छे लाइब्रेरी से लेकर ट्रांसपोर्ट तक की सुविधाएं मिल रही है, जहां महाविद्यालय में  में 240 BA सीट रखी गई है। इसी प्रकार अलग-अलग कोर्स लिए फीस नाम मात्र रखी हुई है और बेटियां भी ग्रामीण आंचल से शहर में पहुंचकर अपनी कॉलेज की पढ़ाई कर अपने लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ रही है। गवर्नमेंट कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए विद्यार्थियों को ऑनलाइन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होता है। जिसकी निर्धारित तिथि 5 जून से 19 जून तक रखी हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!