प्रदर्शनकारियों ने जगाधरी में पुलिस पर किया पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 02 Apr, 2018 04:59 PM

protesters throw stones at police in jagadhri

सुप्रीम कोर्ट के SC/ST एक्ट में बदलाव के फैसले के विरोध में आज दलित समाज ने भारत बंद का ऐलान किया था। वहीं हरियाणा के यमुनानगर में भी इसका जमकर विरोध किया गया हजारों की तादाद में दलित वर्ग के लोग सड़कों पर उतर आए और यमुनानगर के ज़िला सचिवालय के सामने...

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): सुप्रीम कोर्ट के SC/ST एक्ट में बदलाव के फैसले के विरोध में आज दलित समाज ने भारत बंद का ऐलान किया था। वहीं हरियाणा के यमुनानगर में भी इसका जमकर विरोध किया गया हजारों की तादाद में दलित वर्ग के लोग सड़कों पर उतर आए और यमुनानगर के ज़िला सचिवालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया।प्रदर्शनकारियों ने जगाधरी के अंबेडकर चौक पर जाम लगा दिया। जिसके चलते प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें कई कर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने भी प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। 
PunjabKesari
गुटों में विभाजित सैंकड़ों लोगों की एक टुकड़ी जगाधरी बस स्टैंड के सामने अम्बेडकर चौंक पहुंची अौर नेशनल हाइवे 73 ए पर जाम लगा दिया। पुलिस बल के साथ डीएसपी जगाधरी मौके पर आए और जाम लगने वालों को समझाने का प्रयास किया लेकिन जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ी और जाम खुलवाने के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया।पत्थर कुछ पुलिस कर्मचारियो को लगे जिस पर पुलिस द्वारा पथराव करने वालों पर लाठी चार्ज शुरू कर दिया। लाठीचार्ज से भागते हुए जब प्रदर्शनकारी जगाधरी से यमुनानगर की तरफ भागे तो सामने से आती पुलिस की बस पर पथराव करके बस के सारे शीशे तोड़ दिए। बस में सवार पुलिस कर्मचारियो ने नीचे झुक कर खुद का बचाव किया।
PunjabKesari
पथराव और पुलिस गाड़ी को तोड़ने के बाद प्रदर्शनकारी अपनी मोटरसाइकल वहीं छोड़ कर भागे जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पथराव करने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!