पिछले दिनों सड़क हादसे में मारे गए 6 नौजवानों के घर पहुंचे पृथला विधायक, आर्थिक मदद का दिया आश्वासन

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 07 Mar, 2023 10:59 AM

prithla mla reached the house of 6 youths killed in road accident

पिछले दिनों सड़क हादसे में मारे गए 6 नौजवानों की मौत से पूरी शहर हिल गया था। पीड़ित परिवार से मिलने और उन्हें सांत्वना देने के लिए सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक हस्तियों का तांता लगा है...

पलवल (गुरूदत्त गर्ग) : पिछले दिनों सड़क हादसे में मारे गए 6 नौजवानों की मौत से पूरी शहर हिल गया था। पीड़ित परिवार से मिलने और उन्हें सांत्वना देने के लिए सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक हस्तियों का तांता लगा है। इसी क्रम में पृथला के विधायक एवं हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन नयनपाल रावत ने जवाहर नगर कैंप जाकर उन 6 नौजवानों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और अपनी ओर से आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया।

बता दें कि गुरुवार को पलवल के वार्ड नंबर 12  जवाहर नगर कैंप निवासी 6 दोस्त ऑल्टो कार से फरीदाबाद होते हुए गुरुग्राम जाते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। सभी छह युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। शुक्रवार को सभी छह शवों के पोस्टमार्टम के बाद रशूलपुर रोड स्थित मोक्षधाम में दाह संस्कार कर दिया गया। शनिवार को तीन युवकों को पंजाबी धर्मशाला में श्रद्धांजलि सभा कर चौथा कर दिया गया। मरने वालों में जतिन छाबड़ा, पुनीत मंगला, संदीप वाडिया, नौनी उर्फ आकाश गुलाटी, विशाल सेठी और बलजीत है। एक साथ छह नौजवानों की मौत ने पूरे शहर के झकझोर दिया था।

पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन नैनपाल रावत ने शोक संतप्त परिवार के लोगों से मिलकर उनके दुख को बांटने का प्रयास किया। सबसे पहले वह पंचायत भवन के पीछे रहने वाले पीड़ित परिवार से मिले। यहाँ पर उन्होंने मृतक संदीप के परिजनों से मिलकर उन्हें अपनी ओर से एक लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की पेशकश की। उसके बाद रावत बाली नगर स्थित आकाश गुलाटी और विशाल व जतिन सेठी के घर पर पहुंचे और इन सभी परिजन से मिलकर उन्हें हिम्मत बढ़ाते हुए दिलासा दिलाई। जतिन सेठी के परिजनों ने उनसे शिकायत करते हुए कहा कि कुछ लोग जतिन की मदद के नाम पर  चंदा उगाही कर रहे हैं। जबकि हमारी तरफ से इसकी कोई इच्छा जाहिर नहीं की गई है। जतिन के घर से निकलकर वह विशाल और पुनीत मंगला के परिजनों से मिले। उन्हें भी अपनी तरफ से कभी भी आवश्यकता पड़ने पर हर सम्भव मदद का आश्वाशन दिया। कुल मिलाकर 6 परिवारों में से 3 परिवार को एक एक लाख और 3 परिवारों को 50 हजार की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया।

रावत ने कहा कि ये पूरे इलाके के लिए झकझोर देने वाली घटना है। इसलिए उन्होंने लोगों से आह्वान भी किया है कि इस बार भी लोग कोशिश करें कि होली को ज्यादा धूम-धड़ाके के साथ ना मना कर सादगी के साथ मनाएं। क्योंकि पलवल के अलावा सुल्तानपुर और कमरावली गांव में भी इसी प्रकार सड़क दुर्घटनाओं में सामूहिक मौतें हुई है। एक के बाद एक तीन घटनाएं हुई हैं। एक धटना में 4, दूसरी में  5 और उसके बाद 6 नौजवान युवकों की मौतें हुई हैं। इन घटनाओं से ना केवल पलवल जिले के बल्कि फरीदाबाद जिले के लोग भी शोक संतप्त और व्याकुल हैं। इस बार की होली सादगी से मनाएं तो पीड़ित परिवारों को भी लगेगा, जिले भर के लोग उनके दुःख में शामिल हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!