सोनीपत में लगे मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर, आप ने ली जिम्मेदारी

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 30 Mar, 2023 01:54 PM

posters of modi remove save the country put up in sonepat

दिल्ली के बाद सोनीपत में भी मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए गए हैं। सरकारी विभागों की इमारतों व चौक-चौराहों पर नारों के साथ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों को लगवाने की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी ने ली है।

सोनीपत (सन्नी मलिक) : राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए गए थे। जिस पर दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था तो वहीं 49 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया था। जिसको लेकर भाजपा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। वहीं अब ये भाजपा और आप का पोस्टर वार दिल्ली से निकल कर देश के अन्य हिस्सों में पहुंच गया है। गुरुवार को सोनीपत की सरकारी इमारतों व शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर आम आदमी पार्टी ने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगवाए हैं। जिसके बाद शहर में बीजेपी नेताओ में खलबली का मच गई। वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने इन पोस्टरों को लगवाने की जिम्मेदारी ली है। मामले में भाजपा नेता व मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर से करने की बात कही है। वहीं राई से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मोहनलाल बाड़ोली पोस्टरों को उतरवाने के लिए खुद सड़क पर उतर गए हैं।

देश में अघोषित इमरजेंसी का महौल हैः आप प्रवक्ता विमल किशोर

राहुल गांधी के मानहानि में सजा व लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद सभी विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ एकजुट नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने पहले दिल्ली में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगवाए, जिसके बाद दिल्ली में बवाल हो गया। अब आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के सोनीपत में भी मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर सभी सरकारी इमारतों व चौक चौराहों पर लगा डाला। जिसकी जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने लिया है। इस दौरान आप प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा देश में नफरत और विरोध की राजनीति कर रही है। जिसके चलते यह बहुत जरूरी हो गया है कि आने वाले चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। देश में केवल तानाशाही की सरकार चल रही है। वहीं उन्हों ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है। राहुल गांधी को कोर्ट ने मानहानि के मामले में सजा सुनाई है, वैसे तो राम मंदिर बनाने का फैसला सुप्रीम कोर्ट का था लेकिन भाजपा यह कह रही है कि वह राम मंदिर बना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भगत सिंह का उदाहरण देते हुए कहा कि कोर्ट ने भगत सिंह को फांसी की सजा सुनाई थी लेकिन वह सजा सरकार के कहने पर दी गई थी। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा वह सरकार के कहने पर ही विपक्षी नेताओं के घरों पर छापेमारी कर रहीं हैं। आम आदमी पार्टी के बहुत ही ईमानदार नेता मनीष सिसोदिया को भारतीय जनता पार्टी कहने पर ही जेल में डाला गया है।

चोर-चोर मौसेरे भाई, सभी इकट्ठा हो गए हैः भाजपा नेता राजीव जैन

सोनीपत में लगे मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टरों पेर भाजपा नेता व मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी अलग पहचान बन रही है, सभी विपक्षी दल या यह कहें कि चोर चोर मौसेरे भाई ईकट्ठा हो गए हैं। पहले दिल्ली में इस तरह के पोस्टर लगाए गए और अब सोनीपत में इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं। सभी विपक्षी दलों ने यह एक मुहिम चलाई है। इन पोस्टरों में ना तो किसी पार्टी का नाम है और ना ही इन पोस्टरो को छापने वाली प्रिंटिंग प्रेस का नाम है। इसका मतलब यह है कि जो चोर है वह पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर से की जाएगी, ताकि इस तरह के पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!