विसानसभा चुनाव : पुलिस ने चैकिंग के दौरान गाड़ी सवार युवक से 3 लाख की नकदी की जब्त

Edited By Isha, Updated: 19 Sep, 2024 12:01 PM

police seized cash worth rs 3 lakh from a youth travelling in a car

आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे विशेष चैकिंग अभियान के दौरान सिरसा पुलिस की एक टीम ने बीती रात हिसार रोड स्थित दिल्ली पुलिया के पास  स्कार्पियो गाड़ी सवार युवक

सिरसा : आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे विशेष चैकिंग अभियान के दौरान सिरसा पुलिस की एक टीम ने बीती रात हिसार रोड स्थित दिल्ली पुलिया के पास  स्कार्पियो गाड़ी सवार युवक से ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में 3 लाख रुपए की नकदी जब्त कर संबंधित विभाग को आगामी कार्रवाई के लिए सूचित कर दिया है। 

इस संबंध में जानकारी देते जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि शहर के हिसार रोड स्थित दिल्ली पुलिया के पास एंटी नारकोटिक सेल, ऐलनाबाद  पुलिस की टीम ए.एस.आई. सुमित कुमार के नेतृत्व में आने जाने वाले वाहनों को चैक कर रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान गाड़ी सवार एक युवक सिरसा की तरफ से आया।  युवक की पहचान संदीप कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी गांव दडबी जिला सिरसा के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब शक के आधार पर पुलिस ने उक्त  गाड़ी सवार युवक की तलाशी ली तो, उसके कब्जे से  गाड़ी में छुपाई 3 लाख रुपए की नकदी बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब उक्त राशि के बारे में पुलिस पार्टी व ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। उक्त राशि  को चुनाव आचार संहिता के चलते जब्त  कर संबंधित विभाग को सूचित कर दिया गया है। 

भूषण ने बताया कि आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला के अंदर तथा राजस्थान व पंजाब सीमा पर स्थापित पुलिस नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को वहां से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति तथा वाहन की बारीकी से चैकिंग करने तथा संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगाह करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!