Yamunanagar : बंदूक की नोंक पर पिकअप चालक से लूटे डेढ़ लाख रुपये, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 21 Oct, 2023 08:02 PM

one and a half lakh rupees looted from pickup driver at gunpoint in yamunanagar

बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिकअप को रोक कर पहले उसका शीशा तोड़ा और बाद में चालक की बाजू पर धारदार हथियार से हमला कर पिस्तौल की नोंक पर पैसे लूट कर फरार हो गए...

यमुनानगर (सुरेंद्र  मेहता) : शहर की गंगानगर कॉलोनी में आज दिनदहाड़े गन पॉइंट पर एक पिकअप चालक से डेढ़ लाख रुपए की लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिकअप को रोक कर पहले उसका शीशा तोड़ा और बाद में चालक की बाजू पर धारदार हथियार से हमला कर पिस्तौल की नोंक पर पैसे लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कर दी, लेकिन पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई। हालांकि पुलिस अभी इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

PunjabKesari

यमुनानगर के जगाधरी की गंगानगर कॉलोनी में आज दिनदहाड़े एक पिकअप चालक से बाइक सवार तीन बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। यह घटना तब घटी जब पिकअप चालक एक फैक्ट्री में माल छोड़कर वहां से माल की पेमेंट लेकर वापस लौट रहा था। चालक के पास लगभग डेढ़ लाख रुपए थे और जैसे ही वह मस्जिद के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही एक बाइक पर तीन बदमाशों ने पिकअप गाड़ी के आगे बाइक रोककर उसे रोक लिया। जब तक चालक कुछ समझ पाता तभी एक बदमाश ने गाड़ी के शीशे पर राड से हमला किया और दो बदमाश गाड़ी के अंदर घुस गए। चालक का आरोप है कि एक बदमाश ने उसके पिस्टल लगा दी और दूसरे ने उसकी बाजू पर एक धारदार हथियार से हमला कर दिया। बाजू खून से लथपथ हो गई और तभी बदमाश गाड़ी में पड़े लगभग डेढ़ लाख रूपए लेकर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में वह सिविल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंच गया। जहां चालक का इलाज हुआ।

लूट की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और ऐसे में बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिए। वहीं पुलिस ने आसपास के संदिग्ध लोगों से भी इस मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि एक टीम ने अस्पताल में पीड़ित चालक के पास पहुंची और उससे भी पूछताछ की। हालांकि मामला लूट का था और ऐसे में पुलिस इस पूरे मामले की जांच तो कर रही है, लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। क्योंकि चालक के अनुसार बदमाशों ने गाड़ी के अंदर घुसकर उसे पर धारदार हथियार से हमला किया था, जबकि चालक के राइट हैंड पर चोट के निशान हैं। पुलिस को चालक की बातों से भी कुछ मामले की सही पुष्टि नहीं हो रही। पुलिस इस मामले में तफतीश तो कर रही है लेकिन पुलिस यह भी कह रही है कि वह किसी चीज की अभी पुष्टि नहीं कर सकते। ऐसे में पुलिस अभी इस लूट के मामले की जांच में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!