ओलंपिक मेडलिस्ट सरबजोत को रास नहीं आया हरियाणा सरकार का ऑफर, इनकार करते हुए कह दी ये बड़ी बात

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 10 Aug, 2024 08:22 PM

olympic medalist sarabjot did not like haryana government s offer

अंबाला के शूटर सरबजोत सिंह को सीएम सैनी ने सरकारी नौकरी का ऑफर दिया था, जिसे सरबजोत सिंह ने ठुकरा दिया है। सरबजोत सिंह ने कहा कि नौकरी अच्छी है, लेकिन मैं अभी ये नहीं करूंगा। मैं पहले अपनी शूटिंग पर काम करना चाहता हूं।

हरियाणा डेस्क: अंबाला के शूटर सरबजोत सिंह को सीएम सैनी ने सरकारी नौकरी का ऑफर दिया था, जिसे सरबजोत सिंह ने ठुकरा दिया है। सरबजोत सिंह ने कहा कि नौकरी अच्छी है, लेकिन मैं अभी ये नहीं करूंगा। मैं पहले अपनी शूटिंग पर काम करना चाहता हूं। मेरा परिवार भी मुझसे अच्छी नौकरी करने के लिए कह रहा है, लेकिन मैं शूटिंग करना चाहता हूं। मैं अपने द्वारा लिए गए कुछ फैसलों के ख़िलाफ़ नहीं जाना चाहता, इसलिए मैं अभी नौकरी नहीं कर सकता।

 

बता दें कि सरबजोत सिंह को कल ही सीएम नायब सैनी ने खेल विभाग में डिप्टी डायरेक्टर की नौकरी देने का वादा किया था। सरबजोत ने पेरिस ओलिंपिक में मनु भाकर के साथ मिलकर 10 मीटर के मिक्स पिस्टल शूटिंग इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। तो वहीं इससे पहले कांग्रेस सरकार में ओलंपिक मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को पुलिस में नौकरी मिलती थी। मेडल के हिसाब से सब इंस्पेक्टर से लेकर DSP तक की नौकरी दिलाई जाती थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!