तीसरे दिन भी किशोर का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने प्रशासन पर लगाए लापरवाही के आरोप; लगाया जाम

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Feb, 2024 02:14 PM

no trace of boy drowned in canal found even on third day

भिवानी में बीते दिनों जुई नहर के पास दोस्तों के साथ घूमने गए 16 वर्षीय अतुल अचानक नहर में गिर गया। पानी का बहाव तेज होने की वजह से वो नहर में ही डूब गया।

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में बीते दिनों जुई नहर के पास दोस्तों के साथ घूमने गए 16 वर्षीय अतुल अचानक नहर में गिर गया। पानी का बहाव तेज होने की वजह से वो नहर में ही डूब गया। दोस्तों के चिल्लाने पर आस-पास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद NDRF की टीम ने अपना सर्च अभियान शुरू किया। करीब 3 दिन बीत जाने के बाद भी किशोर का सुराग नहीं लगा, इससे नाराज परिजनों ने मंगलवार को भिवानी के तोशाम बाईपास पर जाम लगा दिया। इस दौरान परिजनों ने कहा कि जाम तक नहीं खुलेगा, जब तक प्रशासन उचित कार्रवाई नहीं करता और लडके का शव नहीं मिल जाता।

बता दें कि भिवानी के शास्त्री नगर निवासी 16 वर्षीय अतुल कक्षा 12वीं का विद्यार्थी है। उसके पिता सतबीर CRPF में है, जोकि फिलहाल ड्यूटी पर ही है। उसकी बहन पूजा दिल्ली में सीए की पढ़ाई कर रही है, जबकि मां पूनम गृहिणी है। अतुल रविवार शाम को अपने चार दोस्तों के साथ जुई नहर की तरफ घूमने गया था। अचानक ही उसका पांव फिसल गया और वो नहर में गिर गया। नहर में करीब दस फुट गहराई तक तेज बहाव से पानी बह रहा था। NDRF की टीम नहर में काफी दूर तक डूबे किशोर की तलाश कर रही है। करीब 10 किलोमीटर तक किशोर को सर्च किया जा चुका है, लेकिन अभी भी किशोर का कोई सुराग नहीं मिला।

परिजनों ने लगाया जाम

जाम लगाए बैठे युवक के परिजनों ने बताया कि अतुल का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। उन्हें पिछले तीन दिनों से लडक़े को ढूंढने का आश्वासन दिया जा रहा है, लेकिन अभी तक जिला प्रशासन ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की और लडक़े को ढूंढने के सही ढंग से प्रयास नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब तक प्रशासन इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं करेगा तब तक उनका जाम जारी रहेगा। वहीं जाम से वहां के लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सिंचाई विभाग में SDO दलबीर शर्मा ने बताया कि फिलहाल नहर में पानी कम करवा दिया गया है। उन्होंने प्रयास है कि जल्द से जल्द नहर का पानी दूसरी नहर में डायवर्ट करके बच्चे की तलाश की जा सकें। वहीं इस बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते 3 फरवरी को पांच बच्चे घूमने आए थे। वहीं एक बच्चा सेल्फी लेने पानी के पास आया और उसका पैर फिसलने से वो नहर में गिर गया। उन्होंने बताया कि बच्चे की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!