निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसिफ के दादा रह चुके हैं विधायक, मौजूदा कांग्रेस MLA से भी है रिश्ता

Edited By Shivam, Updated: 28 Oct, 2020 12:24 AM

स्कूल में 95 प्रतिशत अंक हासिल कर एयर फोर्स का सपना संजोने वाली निकिता तोमर की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप नूंह के रहने वाले युवक तौसिफ पर लगा, जो निकिता का पूर्व सहपाठी रह चुका है और 2018 में भी निकिता को एक बार किडनैप कर चुका है।...

सोहना (सतीश): स्कूल में 95 प्रतिशत अंक हासिल कर एयर फोर्स का सपना संजोने वाली निकिता तोमर की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप नूंह के रहने वाले युवक तौसिफ पर लगा, जो निकिता का पूर्व सहपाठी रह चुका है और 2018 में भी निकिता को एक बार किडनैप कर चुका है। बीते दिन भी तौसिफ निकिता को किडनैप करने के लिए आया था, लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब न होने पर निकिता को गोली मारकर फरार हो गया था और निकिता की मौत हो गई थी।

अब इस मामले में एक नया एंगल सामने आ रहा है। आरोपी तौसिफ के परिजनों ने उन पर पीड़ित परिवार की ओर से लगे आरोपों को नकारा है, जिसमें कहा गया था कि आरोपी की मां ने निकिता पर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाया था। हालांकि यह जांच का विषय है।

दूसरी ओर आरोपी का राजनीतिक कनेक्शन भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी तौसिफ का परिवार एक दबंग ओर काफी समय से राजनीति से जुड़ा रहा है। एक तरफ आरोपी का पिता व भाई जहां मीडिया से बच रहे हैं। वहीं तौसिफ के सगे चाचा जावेद अहमद जिन्होंने बीएसपी की टिकट पर विधान सभा चुनाव लड़ा था, ने अपने भतीजे की सफाई मीडिया के सामने दी है।

आरोपी तौसिफ मेवात जिले के खानपुर गांव का रहने वाला है, लेकिन कई सालों से सोहना में रह रहा है। बताया जाता है कि आरोपी का परिवार इतना दबंग है कि इस कालोनी में रहने वाले लोग भी इनके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल सकते। इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला, जब मीडिया ने कॉलोनी के लोगों से तौसिफ के बारे में जानकारी लेनी चाही तो कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

ये है आरोपी तौसिफ के परिवार का राजनैतिक कनेक्शन
आरोपी तौसिफ पुत्र जाकिर पुत्र कबीर अहमद के चचेरे भाई आफताब अहमद नूंह (मेवात) विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं। कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता ख़ुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री रह चुके हैं। तौसिफ के पिता जाकिर पुत्र पूर्व विधायक कबीर अहमद हैं और तौसिफ का सगे चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़े, लेकिन हार गए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!