कूड़ा बीनने वाले की हरे रंग के कपड़े पर गई नजर, खोलकर देखा तो निकला नवजात का शव

Edited By Isha, Updated: 13 Jan, 2024 03:05 PM

newborn body wrapped in cloth and thrown into tangri river

अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल में इस्तेमाल होने वाले हरे रंग के कपड़े में लपेट कर नवजात का शव टांगरी नदी में पड़े कचरे में फेंक दिया। यह एक बरसाती नदी है जोकि अमूमन सूखी रहती है। शव के पास से एक कैंची भी बरामद हुई है। पुल के नीचे नवजात के पड़े

अंबाला: अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल में इस्तेमाल होने वाले हरे रंग के कपड़े में लपेट कर नवजात का शव टांगरी नदी में पड़े कचरे में फेंक दिया। यह एक बरसाती नदी है जोकि अमूमन सूखी रहती है। शव के पास से एक कैंची भी बरामद हुई है। पुल के नीचे नवजात के पड़े होने की जानकारी कूड़ा बीनने वाले बच्चों ने पहले स्थानीय दुकानदार को दी। उसके बाद दुकानदार की सूचना पर महेशनगर पुलिस मौके पर पहुंची और कपड़े, कैंची के साथ नवजात के शव को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ब्राह्मण माजरा गांव निवासी विशाल शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो दोस्त विशाल राणा के साथ कंपनी के कार्यालय में बैठा था। इस दौरान कूड़ा एकत्रित करने वाले बच्चों ने टांगरी नदी के नीचे नवजात के पड़े होने की सूचना दी। इस पर उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। महेशनगर थाना प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि जगाधरी रोड पर टांगरी नदी के पुल के नीचे से एक नवजात का शव मिला है। इस संबंध में मामला दर्ज करके नवजात को फेंकने वाले की तलाश शुरु कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। नवजात के शव को आगामी कार्रवाई के लिए अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!