दुकानदार की आंखों के सामने ही बिजली की दुकान जलकर राख, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

Edited By Manisha rana, Updated: 12 May, 2024 09:23 AM

electrical shop burns to ashes in front of shopkeeper s eyes

गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने के मामले भी बढ़ रहे है। शाहाबाद में बीती रात ईदगाह रोड पर स्थित बॉबी इलेक्ट्रिकल की दुकान में आग लग गई। आग का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। दुकान में बिजली का सामान होने की वजह से आग पूरी तरह से दुकान के अंदर फैल गई।

शाहाबाद (राजेश नावल्टी) : गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने के मामले भी बढ़ रहे है। शाहाबाद में बीती रात ईदगाह रोड पर स्थित बॉबी इलेक्ट्रिकल की दुकान में आग लग गई। आग का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। दुकान में बिजली का सामान होने की वजह से आग पूरी तरह से दुकान के अंदर फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस फायर बिग्रेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। आग इतनी ज्यादा थी कि रात को लगी आग पर काबू पाने में सुबह हो गई। देखते देखते दुकानदार की आँखों के  सामने ही उसकी दो मंजिला बिजली की दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख़ हो गया। यहां तक कि आग की वजह से बिल्डिंग भी पूरी तरह गिरने को हो गई है, जिससे दुकान के अंदर जाना किसी खतरे से कम नहीं है।  

PunjabKesari

20 लाख रुपए का हुआ नुकसान 

दुकान के मालिक बॉबी ने बताया लगभग अलसुबह 2:15 बजे उनके पास किसी पड़ोसी का फोन आया कि दुकान में आग लग गई है, लेकिन जब वह दुकान पर पहुंचे तो आग पूरी तरह से फैल चुकी थी। बॉबी ने बताया लगभग 20 लाख रुपए का नुकसान हो गया है। 

4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू 

वहीं मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बताया कि आग  पर काबू पाने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। लेंटर व दुकान की दीवारें तोड़नी पड़ी, उससे पहले दुकान का शटर भी काटना पड़ा। यहां तक कि क्रेन की मदद से दुकान का शटर तोड़ा गया, तब जाकर लगभग 4 घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!