सदन में बोले नीरज शर्मा- विकास कार्यों की फाइल पास नहीं हुई तो 2 गज कपड़े के साथ जिंदगी गुजार दूंगा

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Dec, 2023 11:04 AM

neeraj sharma if the file of development works is not passed

हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके विधान सभा क्षेत्र में उनके द्वारा उठाई मांगे न पूरी होने पर 2 गज कफन का कपड़ा लेकर आए हैं।

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके विधान सभा क्षेत्र में उनके द्वारा उठाई मांगे न पूरी होने पर 2 गज कफन का कपड़ा लेकर आए हैं। वह इस कपड़े की टीशर्ट बनाकर पहनेंगे। इसके अलावा और कोई कपड़ा नहीं पहनेंगे। इस दौरान उन्हें ठंड लगने से अगर उनकी मृत्यु भी हो जाती है तो उनकी हत्या का ब्रह्म पाप सरकार को लगेगा। उनकी इस बात पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आपत्ति जताई। 

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी सदन में नीरज शर्मा के इस वाक्य से सहमत नजर नहीं आए। जिसके बाद उनके यह शब्द कार्यवाही से हटा दिए गए हैं। नीरज शर्मा ने कहा कि उनके हलके में सीवरेज ओवरफ्लो होने से दो व्यक्तियों की जान चली गई है। कई लोगों को चोटें लगी तथा कई गाड़ियां भी खराब हो चुकी हैं। सीवरेज के पानी की निकासी व इंटरलॉकिंग टाइल व पीने के स्वच्छ पानी व्यवस्था की करने की मांग उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई भी लग्जरी, खेल ग्राउंड या पार्क की मांग नहीं उठाई है। उन्होंने कहा कि इस कार्य के 28 करोड़ रुपए की लागत आएगी जो कि सरकार के पास नहीं है, जबकि सरकार के पास 200 करोड़ रुपए तक के घोटाले करने का फंड है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे में दो गज कपड़ा लेकर आए हैं जिसमें कि इंसान का कफन बनता है और जिसकी वह टीशर्ट बनाकर डालेंगे और उसे पर लिखेंगे कि मैं एनआईटी विधानसभा 86 हूं और उस पर उसकी सभी मांगे लिखी होगी। हालांकि उनकी इस मांग को लेकर प्रदेश सरकार के संबंधित मंत्री कमल गुप्ता ने इन सभी मांगों को एक महीने के भीतर पूरा करने का आश्वासन दिया है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!