इनफोर्समेंट टीम ने सेक्टर-72 में अवैध निर्माणों के खिलाफ की कार्रवाई

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 02 Feb, 2024 08:11 PM

mcg enforcement team demolished illegal construction in gurgaon

नगर निगम गुरूग्राम के जोन-4 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने शुक्रवार को सेक्टर-72 में अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की। इसके तहत 2 भवनों तथा 2 डीपीसी स्तर के निर्माणों को तोडऩे के साथ ही 2 अन्य भवनों को सील करने की कार्रवाई की गई।

गुड़गांव, (ब्यूरो): नगर निगम गुरूग्राम के जोन-4 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने शुक्रवार को सेक्टर-72 में अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की। इसके तहत 2 भवनों तथा 2 डीपीसी स्तर के निर्माणों को तोडऩे के साथ ही 2 अन्य भवनों को सील करने की कार्रवाई की गई।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



शुक्रवार को सहायक अभियंता कृष्ण कुमार, कनिष्ठ अभियंता अंकित कपूर व प्रदीप शर्मा की टीम जेसीबी व पुलिस बल लेकर सेक्टर-72 में पहुंची। यहां पर टीम ने अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेसीबी की मदद से 2 निर्माणाधीन भवनों तथा 2 डीपीसी स्तर के निर्माणों को तोड़ा। इसके अलावा, अन्य 2 भवनों को सील करने की कार्रवाई भी टीम द्वारा की गई। कार्रवाई के दौरान संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार टीम के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए थे।



नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा सभी संयुक्त आयुक्तों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध निर्माण तथा निगम भूमि पर अवैध कब्जों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करें। निगम जमीनों को अवैध कब्जों से मुक्त करवाकर उन्हें सुरक्षित किया जाए, ताकि उन पर दुबारा से कब्जा ना हो सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!