पड़ोसी के संग फरार हुई 1 बच्चे की मां: 20 साल के युवक के साथ भागी... तीन साल पहले हुई थी शादी

Edited By Isha, Updated: 09 Mar, 2024 05:27 PM

married woman eloped with lover

जिले में रहने वाली एक विवाहिता अपनी डेढ़ साल की बेटी को लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। उसने घर से जाते हुए सास के सोने के झुमके और आठ हजार रुपये भी कैश ले गई। पति से मिली जानकारी के अनुसार, उसकी पत्नी पहले भी एक रात 3 घंटे तक घर से गा

अंबालाः जिले में रहने वाली एक विवाहिता अपनी डेढ़ साल की बेटी को लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। उसने घर से जाते हुए सास के सोने के झुमके और आठ हजार रुपये भी कैश ले गई। पति से मिली जानकारी के अनुसार, उसकी पत्नी पहले भी एक रात 3 घंटे तक घर से गायब रही थी, लेकिन पत्नी ने बाद में खुद की गलती मानते हुए सही से रहने की बात कही थी। 

 पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी पर भरोसा कर बैठा था, लेकिन उसे मालूम नहीं था कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है। वह अंबाला सिटी की कपड़ा मार्केट में काम करता है। उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी और शादी के करीब डेढ़ साल बाद उसके एक बेटी हुई है। आगे कहा कि 7 मार्च को सुबह 11 बजे के आसपास उसकी पत्नी 20 साल के पड़ोसी के साथ भाग गई और अपने साथ डेढ़ साल की बेटी को भी ले गई। जिसका कहीं भी कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। पत्नी के तीनों नंबर अभी भी बंद जा रहे हैं। अंबाला पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बेटी को खिलाने के बाहन घर में आया शख्स 
युवक का कहना है कि वह आठ महीने पहले अंबाला सिटी में दूसरी जगह पर एक किराए के मकान में रहते थे। यहां मूलरूप से सोनीपत का रहने वाला एक शख्स भी किराए पर रहता था। मनदीप खन्ना पीछे से उसकी बेटी को खिलाने के बहाने घर पर आता था। इस बीच, उसकी पत्नी और युवक संबंध में आएं और दोनों के बीच रिश्ता बन गया। 

शिकायतकर्ता का कहना है कि दिसंबर महीने में भी उसके सोने के बाद पत्नी रात को गायब थी। जब वह रात को अचानक सोकर उठा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली थी। रात 3 बजे जब उसकी पत्नी घर वापस लौटी, तब उससे पूछा गया, तो वह अलग-अलग बाहने लगे। 

लड़ाई के अगले दिन हुई ससुर की मौत 
लड़ाई होने के अगले दिन ही उसके ससुर की मौत हो गई थी। उसकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि मारपीट की वजह से उसके पिता की मौत हो गई है। जबकि, ससुर की मौत हार्ट अटैक से हो गई थी। पुलिस ने जांच करने के बाद उसे निर्दोष पाया था। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हार्ट अटैक की वजह बताई गई है। 

पिता की मौत के लगाए थे झूठे आरोप
पिता की मौत के बाद उसकी पत्नी अपने मायके यूपी गई थी। जब भी वह उसे कॉल करता था, उसकी पत्नी का नंबर बिजी जाता था। पत्नी फोन पर कहती थी कि मैं उसी लड़के से शादी करूंगी। लेकिन, उसके मायके वाले उसकी पत्नी को समझा कर वापस ससुराल छोड़ गए थे। कुछ दिनों तक अच्छे से रही और उसके बाद 7 मार्च को प्रेमी संग फरार हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!