महम विधायक बलराज कुंडू हरियाणा में करेंगे पद यात्रा, बनाएंगे नई पार्टी

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Jan, 2023 04:20 PM

maham mla balraj kundu will form a new party

चरखी दादरी में आज महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने प्रेस वार्ता की। बलराज कुंडू नई पार्टी के गठन को लेकर हरियाणा में पद यात्रा करेंगे...

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में आज महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने प्रेस वार्ता की। बलराज कुंडू नई पार्टी के गठन को लेकर हरियाणा में पद यात्रा करेंगे। नारनौल के नांगल चौधरी से 26 जनवरी को शुरू होने वाली पद यात्रा प्रदेश के सभी हलकों से होकर चंडीगढ़ पहुंचेगी। इस दौरान बलराज कुंडू नई पार्टी गठन को लेकर लोगों से राय लेंगे। व्यवस्था परिवर्तन को लेकर पदयात्रा के माध्यम से आगामी विधानसभा का चुनाव लड़ने की भी रूपरेखा तैयार की जागी। 

इस दौरान बलराज कुंडू ने एक सवाल के जवाब में कहा कि नई पार्टी से चुनाव कहां और कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा। इस बारे लोगों की राय लेकर निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि पद यात्रा नारनौल के नांगल चौधरी से शुरू होगी और कांरवा जुड़ता जाएगा तो सरकार को हरियाणा के लोग जगाने का काम करेंगे। उनकी सोच हरियाणा की जनता को नया विकल्प देने की है और इसी मुहिम में जनता की राय से जनप्रतिनिधि को विधानसभा में भेजेंगे। साथ ही नई पार्टी गठन के बाद किसी पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। फिलहाल वह पदयात्रा के माध्यम से व्यवस्था परिवर्तन को लेकर मैदान में उतरेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!