लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास गुर्गा 50 हज़ार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 24 May, 2022 12:29 PM

lawrence bishnoi gang s special henchman arrested

शराब कारोबार का "किंगपिन" बनना चाहता था लॉरेंस का गुर्गा रोहित इसलिए करवाई थी नगर पालिका चेयरमैन के घर पर फायरिंग और मांगी थी 50 लाख की रंगदारी। यह कहना है एसीपी क्राइम का। . एसीपी क्राइम की मानें तो गिरफ्तार

गुरुग्राम: शराब कारोबार का "किंगपिन" बनना चाहता था लॉरेंस का गुर्गा रोहित इसलिए करवाई थी नगर पालिका चेयरमैन के घर पर फायरिंग और मांगी थी 50 लाख की रंगदारी। यह कहना है एसीपी क्राइम का। . एसीपी क्राइम की मानें तो गिरफ्तार रोहित पर हत्या के प्रयास,रंगदारी मांगे जाने के दर्जनों मामले दर्ज हैं जिसको लेकर तफ़्तीश की जा रही है।

यह बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खासमखास रोहित है जो गुरुग्राम और इसके आसपास के इलाकों में लॉरेंस बिश्नोई गैंग को मजबूत करने में जुटा था बल्कि फायरिंग, रंगदारी, फिरौती जैसी वारदातों को एक के बाद एक अंजाम दे खाकी को चुनौती देने में लगा था। एसीपी क्राइम की मानें तो बेशक गैंग को मजबूत करने का दावा किया जा रहा हो लेकिन क्राइम ब्रांच ने बीते महीने भर के अंदर लॉरेंस के 12 से 15 शार्प शूटर्स इंफॉर्मर्स को गिरफ्तार कर नेक्सेस को तोड़ने का काम किया है।

वहीं क्राइम के इस नए सिंडिकेट पर एसीपी क्राइम की मानें तो क्राइम ब्रांच लार्ज स्केल ऑपरेशन क्लीन गैंग्स अभियान में जुटी है और इसी का नतीजा है की ने केवल लॉरेंस बिश्नोई बल्कि गैंगस्टर कौशल के शार्प शूटर्स इंफॉर्मर्स को गिरफ्तार कर दर्जनों संगीन वारदातों का खुलासा किया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!