सैलजा सिरसा में इस दिन कांग्रेस का करेंगी प्रचार, सेतिया बोले- मेरी तरफ से लीडरशिप को कभी नीचे नहीं देखना पड़ेगा

Edited By Saurabh Pal, Updated: 24 Sep, 2024 10:13 PM

kumari selja will campaign for gokul setia in sirsa on 27th

सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया ने स्थानीय कांग्रेस भवन में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की लीडरशिप पर पूरा विश्वास है। इतना ही नहीं सेतिया ने बोले कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरी तरफ कभी भी कांग्रेस लीडरशिप को नीचे नहीं...

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया ने स्थानीय कांग्रेस भवन में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की लीडरशिप पर पूरा विश्वास है। इतना ही नहीं सेतिया ने बोले कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरी तरफ कभी भी कांग्रेस लीडरशिप को नीचे नहीं देखना पड़ेगा। उन्होंने 27 सितंबर को कुमारी शैलजा के सिरसा आगमन की जानकारी दी।

गोकुल ने मीडिया से कहा कि कुछ तत्व हमें आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमारी एकता मजबूत है। उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वे किसानों के वोट के लिए खेल खेल रहे हैं, जबकि जनता अब समझदार हो गई है। गोकुल ने इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ताओं से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की।

 गोकुल ने कहा कि कांग्रेस में कोई फुट नहीं है और सभी मिलकर चुनाव जीतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने भाजपा का चुनाव लड़ने का ऑफर ठुकराया क्योंकि वे किसानों के हितों के खिलाफ नहीं जाना चाहते थे। कांग्रेस नेता बरबान मेहता की नाराजगी को पारिवारिक मुद्दा बताया।

 भाजपा उम्मीदवार के नाम वापस लेने पर गोकुल ने इनेलो कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या वे किसान विरोधी पार्टी को समर्थन देंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि कार्यकर्ता अपनी राय व्यक्त करेंगे और कांग्रेस की लीडरशिप पर भरोसा जताया कि सिरसा में विकास कार्य तेजी से होंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!