"बीजेपी जाएगी कांग्रेस आएगी..." छछरौली में जनसभा को संबोधित करते हुए बोलीं कुमारी सैलजा

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 31 Aug, 2024 08:29 PM

kumari selja said while addressing the public meeting in chhachhrauli

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा यमुनानगर के छछरौली पहुंची। जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव तिथि बदलने से कुछ नहीं होगा। लोगों ने मन बना लिया है।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा यमुनानगर के छछरौली पहुंची। जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव तिथि बदलने से कुछ नहीं होगा। लोगों ने मन बना लिया है। बीजेपी जाएगी कांग्रेस आएगी। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की सीएम का चेहरा कांग्रेस पहले तय नहीं करती। ये हमेशा ही हाईकमान तय करता है और समय आने पर इसका निर्णय दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि टिकटों का वितरण मैं नहीं करती लेकिन मैं इस इलाके को जानती हूं यहां की जमीन को जानती हूं यहां अकरम खान से बेहतरीन कोई उम्मीदवार नहीं हो सकता, मेरी सिफारिश अकरम के लिए रहेगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि हमारी स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग हो रही हैं, लेकिन बीजेपी सब कुछ तैयार कर चुकी है इसके बावजूद कांग्रेस की तरफ देख रही है, बीजेपी क्यों नहीं अपनी लिस्ट डिक्लेयर करती।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब तारीख बढ़ाने का ऐलान किया गया है लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं, ये बीजेपी की कमजोरी दिख रही है। इन पांच दिनों में क्या कर लेंगे जब 10 साल में कुछ नहीं किया। कुमारी सैलजा ने कहा कि मीडिया को खुश करने या लोगों को समझने के लिए न जाने की सोच को लेकर लगातार विज्ञापन दिए जा रहे हैं, लेकिन लोग अब इनको सुना नहीं चाहते। इनकी झूठ की राजनीति को लोग अब और नहीं देखे सहेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!